झालावाड़ में पुलिस की कार्रवाई, 9 सट्टेबाज को किया गिरफ्तार, ₹23250 भी बरामद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1499751

झालावाड़ में पुलिस की कार्रवाई, 9 सट्टेबाज को किया गिरफ्तार, ₹23250 भी बरामद

Khanpur News: झालावाड़ जिले की जिला विशेष पुलिस टीम ने पनवाड़ थाना क्षेत्र के दहीखेडा गांव मे जुए सट्टे के खिलाफ कार्यवाही करते हुए 9 सटोरियों को सट्टे की खाईवाली करते गिरफ्तार किया है. 

खिलाफ कार्यवाही

Khanpur: झालावाड़ जिले की जिला विशेष पुलिस टीम ने पनवाड़ थाना क्षेत्र के दहीखेडा गांव मे जुए सट्टे के खिलाफ कार्यवाही करते हुए 9 सटोरियों को सट्टे की खाईवाली करते गिरफ्तार किया है. इस दौरान पुलिस ने सटोरियों के कब्जे से 23250 रूपए भी बरामद किए हैं.

साथ ही सारे मामले मे पुलिस ने बताया कि पनवाड़ थाना क्षेत्र के दहीखेड़ा इलाके में पुलिस को जुए सट्टे के गोरखधंधे की लगातार सूचना मिल रही थी. इस पर जिला पुलिस विशेष टीम और पनवाड़ थाना पुलिस ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए दहीखेड़ा इलाके में सट्टे की खाईवाली करते 9 सटोरियों को धर दबोचा. 

आपको बता दें कि साथ ही इस दौरान पुलिस ने सटोरियों के कब्जे से 23250 रूपए और जुआ सट्टा उपकरण भी बरामद किए है. पुलिस की इस कार्यवाही से इलाके के सटोरियों मे हडकंप मचा हुआ है. 

Reporter: Mahesh Parihar

एंटरटेनमेंट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

 

Trending news