पूरी रात जनता के बीच रही वसुंधरा राजे, बीजेपी की प्रचंड जीत पर पीएम मोदी के लिए कही ये बात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1122010

पूरी रात जनता के बीच रही वसुंधरा राजे, बीजेपी की प्रचंड जीत पर पीएम मोदी के लिए कही ये बात

वसुंधरा राजे ने कहा कि आने वाले समय में गुजरात और हिमाचल, उसके बाद कर्नाटक, फिर राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में भाजपा का विजय रथ इसी प्रकार आगे बढ़ेगा. राजे ने भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व के साथ-साथ सभी कार्यकर्ताओं को बाधाई दी.

पूरी रात जनता के बीच रही वसुंधरा राजे

Jhalawar: पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे ने चार राज्यों में हुई भाजपा की प्रचंड जीत पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि ये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के करिश्माई नेतृत्व, भाजपा की नीतियों और कार्यकर्ताओं की मेहनत की जीत है. राजे ने कहा कि आने वाले समय में गुजरात और हिमाचल, उसके बाद कर्नाटक, फिर राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में भाजपा का विजय रथ इसी प्रकार आगे बढ़ेगा. राजे ने भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व के साथ-साथ सभी कार्यकर्ताओं को बाधाई दी.

यह भी पढ़ें- सांसद मीणा को सिविल लाइंस में पुलिस ने रोका, किरोड़ी बोले- मैं कोई आतंकी हूं क्या?

प्रचंड जीत पर राजे ने की पूजा कार्यकर्ताओ के साथ गांव कस्बो में मनाया जश्न
वसुंधरा राजे इन दिनों हाड़ौती के दौरे पर है. राजे चार दिन के अपने विधानसभा क्षेत्र और गृह जिले झालवाड़ में है. झालवाड़ के अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों का राजे दौरा कर रही है. यहां वो जनता के बीच जा रही है. ऐसे में कल का दिन ऐतिहासिक रहा तो जोश भी चरम पर था. किसी भी भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता के लिए क्या होली क्या दिवाली सारी खुशिया झोली में आ गिरी. 

वसुंधरा राजे जनता के बीच पहुंची तो इसका उतना ही बड़ा जश्न भी मनाया गया राजे. इस दौरान पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में चार राज्यों में मिली भाजपा की जीत पर वसुंधरा राजे ने क्यासरा महादेव मंदिर परिसर में पहुंचकर आतिशबाजी की. राजे ने क्यासरा महादेव के दरबार में विशेष पूजा अर्चना की. भगवान का जलाभिषेक किया और खुशी मनाते हुए भाजपा नेतृत्व को बधाई दी. बाद में वसुंधरा राजे सिलेहगड, भवानीमंडी, पिपलिया,सिंघानिया, भीलवाड़ी क्षेत्र के कार्यकर्ताओं से मिलते हुए सुबह करीब 4:30 बजे झालावाड़ डाक बंगला में पहुंची. हर जगह हर गांव कसबे में यूपी समेत चार राज्यों में जीत की ख़ुशी भाजपा कार्यकर्ताओं के सर चढ़कर बोली. 

यह भी पढ़ें- विधानसभा में राजेंद्र राठौड़ के सवालों पर महेश जोशी ने दिया जवाब, तो उपनेता प्रतिपक्ष बोले- आप मत बोलिए कुछ चीज़ों को ढका रहने दीजिए

गांव कस्बो में जनता ने राजे के लिए बिछाये पलक पांवड़े
गंगधार कस्बे में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया के आगमन पर श्री गोवर्धन गोशाला समिति के कार्यकर्ताओं और ग्राम पंचायत गंगधार ने स्वागत अभिनंदन किया. गंगधार कस्बे में बनी श्री गोवर्धन गोशाला समिति ने टीन शेड पेयजल पानी की टंकी चार दिवारी और कई प्रकार कि समस्याओं से अवगत कराया. इस दौरान जिला अध्यक्ष संजय जैन, विधायक कालूराम मेघवाल, भवानीमंडी प्रधान सुल्तानसिंह चौहान, पूर्व प्रधान प्रतिनिधि डुगरसिह, भाजपा जिला उपाध्यक्ष जगदीश भावसार अध्यक्ष गोतम जैन, सुल्तानसिंह गंगधार सरपंच प्रतिनिधि कालूसिंह, पूर्व सरपंच राजेश निमा, गौ शाला समिति अध्यक्ष मेहरबानसिंह, महावीरदास दाणूसिह मनिष मिश्रा, अर्जूनसिंह बशी राठौर, विजयसिंह कोशल शर्मा समस्त ग्रामवासी मौजूद रहे.

Trending news