सांसद मीणा को सिविल लाइंस में पुलिस ने रोका, किरोड़ी बोले- मैं कोई आतंकी हूं क्या?
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1121951

सांसद मीणा को सिविल लाइंस में पुलिस ने रोका, किरोड़ी बोले- मैं कोई आतंकी हूं क्या?

सांसद किरोड़ी लाल मीणा को पुलिस ने सिविल लाइंस में रोका. सांसद मीणा जब  सिविल लाइन में दाखिल हो रहे थे तभी किरोड़ी लाल मीणा को पुलिस द्वारा रोक दिया गया.

किरोड़ी लाल मीणा

Jaipur: सांसद किरोड़ी लाल मीणा को पुलिस ने सिविल लाइंस में रोका. सांसद मीणा जब  सिविल लाइन में दाखिल हो रहे थे तभी किरोड़ी लाल मीणा को पुलिस द्वारा रोक दिया गया. पुलिस के रोकते ही किरोड़ी लाल मीणा सड़क पर ही धरने पर बैठ गए. दरअसल सांसद मीणा मंत्री अशोक चांदना से मिलने जा रहे थे. तभी पुलिस ने उन्हें रोक दिया, इसी वजह से वो सड़क पर ही धरने पर बैठ गए. 

यह भी पढ़ें- कांग्रेस की करारी हार पर इन दिग्गज नेताओं पर उठे सवाल, लगे नोट बटोरने के आरोप

इसके बाद सांसद किरोडी लाल मीणा ने पुलिस के आला अधिकारियों से बात की. सांसद मीणा ने कहा कि मैं कोई आतंकी हूं क्या? जो मुझे इस तरह सिविल लाइन में जाने से रोक रहे हैं. आम आदमी की आवाजाही हो रही है. फिर एक जनप्रतिनिधि को जाने से कैसे रोक सकते हैं? किरोड़ी लाल मीणा ने आगे कहा कि मैं मंत्री भंवर सिंह भाटी से मिलने जा रहा था, इससे पहले अशोक चांदना से मिलने से भी रोका. 

यह भी पढ़ें- Horoscope 11 March 2022: कर्क, कुंभ और ये राशि वाले रखें इन बातों का ध्यान, जानें अपना आज का राशिफल

हम आपको बता दें कि इससे पहले भी सांसद किरोड़ी लाल मीणा अपनी आवाज उठा चुके है, रीट पेपर लीक मामले में भी वो काफी मुखर रहे थे और लगातार उसके लिए धरने देते रहे है.रीट मामले को लेकर भी सांसद किरोड़ी लाल मीणा  ईडी के दफ्तर में पहुंचे थे, और रीट परीक्षा में मनी लॉन्ड्रिंग की शिकायत भी की थी. 

Trending news