Jhalrapatan: घर की छत से निकल रही हाईटेंशन लाइन से झुलसा युवक, हालत गंभीर
Advertisement

Jhalrapatan: घर की छत से निकल रही हाईटेंशन लाइन से झुलसा युवक, हालत गंभीर

पिड़ावा शहर के गोदाम नाके के पास स्थित कॉलोनी में घरों के ऊपर से गुजर रही बिजली की हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से एक युवक बुरी तरह से झुलस गया, जिसे गंभीर हालत में जिला चिकित्सालय रेफर किया गया. 

Jhalrapatan: घर की छत से निकल रही हाईटेंशन लाइन से झुलसा युवक, हालत गंभीर

Jhalrapatan: झालावाड़ जिले के पिड़ावा शहर के गोदाम नाके के पास स्थित कॉलोनी में घरों के ऊपर से गुजर रही बिजली की हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से एक युवक बुरी तरह से झुलस गया, जिसे गंभीर हालत में जिला चिकित्सालय रेफर किया गया. 

कॉलोनी वासियों ने बताया कि दलेलपुरा निवासी विशाल माली गोदाम नाके के पास स्थित कॉलोनी में एक मकान की छत पर काम कर रहा था, उसी मकानों के ऊपर से गुजर रही बिजली की हाईटेंशन लाइन के करंट की चपेट में आ गया. 

करंट की चपेट में आने से युवक बुरी तरह से झुलस गया, जिसे मौके पर मौजूद लोगों ने पिड़ावा चिकित्सालय पहुंचाया, जहां चिकित्सकों द्वारा उसका उपचार किया जा रहा था, लेकिन युवक की हालत को बिगड़ता देख चिकित्सकों ने उसे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय झालावाड़ रेफर कर दिया. 

गौरतलब है कि गोदाम नाके के पास स्थित कॉलोनी में लंबे समय से मकानों के ऊपर से बिजली की हाईटेंशन लाइन गुजर रही है, जिसको हटवाने के लिए कॉलोनी वासियों ने कई बार विद्युत विभाग से गुहार लगाई है, लेकिन विभागीय अधिकारियों ने अभी तक कॉलोनी वासियों की गुहार नहीं सुनी है और इसी के चलते एक युवक करंट की चपेट में आने से बुरी तरह से झुलस गया. हादसे के बाद कॉलोनी वासियों में आक्रोश देखने को मिल रहा है. 

Reporter- Mahesh Parihar

यह भी पढ़ेंः Udaipur Kanhaiyalal Murder Case Update: हत्या के आरोपियों को NIA आज फिर करेगी कोर्ट में पेश, कौन-कौन हैं शामिल
अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Trending news