चोरी की बढ़ती वारदात को लेकर झुंझुनूं में होगी सभा
Advertisement

चोरी की बढ़ती वारदात को लेकर झुंझुनूं में होगी सभा

 झुंझुनूं शहर में चोरियों के विरोध में बड़ी सभा की तैयारी चल रही है. वहीं पुलिस को चुनौती देते हुए चोरों ने पचेरी कलां में तीन दुकानों के ताले तोड़ डाले. हालांकि चोर कुछ ज्यादा नहीं ले जा पाए, लेकिन पुलिस की लचर गश्त व्यवस्था को फिर से चोरों ने अपने हाथ साफ कर दिए. जानकारी के मुताबिक पचेरी कलां के सरकारी स्कूल के सामने मार्केट में प्रकाशचंद्र अग्रवाल की दुकान है. सुबह जब वह अपनी दुकान पर आया तो ताले टूटे हुए मिले. 

पुलिस की जांच

Surajgarh : झुंझुनूं शहर में चोरियों के विरोध में बड़ी सभा की तैयारी चल रही है. वहीं पुलिस को चुनौती देते हुए चोरों ने पचेरी कलां में तीन दुकानों के ताले तोड़ डाले. हालांकि चोर कुछ ज्यादा नहीं ले जा पाए, लेकिन पुलिस की लचर गश्त व्यवस्था को फिर से चोरों ने अपने हाथ साफ कर दिए. जानकारी के मुताबिक पचेरी कलां के सरकारी स्कूल के सामने मार्केट में प्रकाशचंद्र अग्रवाल की दुकान है. सुबह जब वह अपनी दुकान पर आया तो ताले टूटे हुए मिले. 

जिसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी और पास पड़ौस की दुकानों को भी संभाला. प्रकाशचंद्र की दुकान से चोर ताला तोड़कर दो गल्लों में रखे करीब 1300 रूपए, बीड़ी के बंडल और एक मोबाइल चुरा ले गए. वहीं इसके पास स्थित नजरूद्दीन की दुकान के दोनों ताले चोरों ने तोड़ दिए, लेकिन वे दुकान में लगा सेंट्रल लॉक नहीं तोड़ पाए. इसके अलावा एक डेंटिस्ट की दुकान के भी तालों के साथ छेड़छाड़ मिली. सूचना पर पचेरी कलां थाने के एएसआई कैलाशचंद्र शर्मा मौके पर पहुंचे. जिन्होंने मौका मुआयना किया. दुकानों के पास एक 50-60 चाबियां भी मिली है. जो संभवतया चोरों की है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

एक साल में हुई चोरियों का खुलासा नहीं

आपको बता दें कि पचेरी कलां में तीन-चार महीने पहले एक साथ छह मकानों और इससे पहले 10 दुकानों में एक साथ चोरियों का भी पुलिस आज दिन तक खुलासा नहीं कर पाई है. वहीं फिर से तीन दुकानों को चोरों ने निशाना बना लिया. ऐसे में व्यापारियों और गांव के लोगों में घटना को लेकर आक्रोश है.

यह भी पढ़ें : राजस्थान की वो घिनौनी कुप्रथा जहां सुहागरात पर सफेद चादर तय करती है, Virginity Test

एक के बाद एक चोरी, पुलिस खाली हाथ

झुंझुनूं की बात करें तो शहर में हाल ही में दो बड़ी चोरियां हुई है. इसके अलावा दर्जनों छोटी चोरियों को लेकर भी पुलिस खाली हाथ है. झुंझुनूं शहर के युवा व्यवसायी अंकुर मोदी के घर से 70 लाख के जेवरात और नगदी,  जसरापुर में गैस एजेंसी मालि​क के घर से करीब डेढ़ करोड़ की नगदी और जेवरात चुराने के मामले में पुलिस अब तक कोई कार्रवाई नहीं कर पाई है. जिसे लेकर झुंझुनूं शहर में बड़ी सभा भी होने वाली है. 

Reporter: Sandeep Kedia

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news