Jhunjhunu: पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष राकेश झाझड़िया की हत्या मामले में कार्रवाई, पुलिस ने दो आरोपियों का किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1437686

Jhunjhunu: पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष राकेश झाझड़िया की हत्या मामले में कार्रवाई, पुलिस ने दो आरोपियों का किया गिरफ्तार

 बगड़ थानाधिकारी श्रवणकुमार ने बताया कि पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष राकेश झाझड़िया ने मुख्यमंत्री संपर्क पोर्टल 181 पर गांव की जनसमस्या की शिकायत की थी. इसको सोशल मीडिया पर भी डाला था.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

बगड़ः पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष राकेश झाझड़िया हत्याकांड मामले में बगड़ पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. इसमें एक भड़ौंदा खुर्द गांव की सरपंच का पति है. तो दूसरा पंचायत समिति सदस्य का पति है. इन दोंनों ने वारदात को अंजाम देने वाले मुख्य आरोपियों को पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष राकेश झाझड़िया के पलपल के मूवमेंट की सूचना दी.

बगड़ पुलिस ने जिन दो जनों को गिरफ्तार किया है. बगड़ थानाधिकारी श्रवणकुमार ने बताया कि पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष राकेश झाझड़िया ने मुख्यमंत्री संपर्क पोर्टल 181 पर गांव की जनसमस्या की शिकायत की थी. इसको सोशल मीडिया पर भी डाला था. इससे सरपंच पति कृष्ण कुमार उससे रंजिश रखने लगा. वह आरोपियों को पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष राकेश की पांच दिन से लोकेशन बता रहा था.

 जबकि पंचायत समिति सदस्य का पति सुनील कुमार पहले राकेश का दोस्त था. लेकिन किसी बात पर अनबन हो गई थी। इसके बाद सुनीलकुमार भी अरविंद उर्फ गब्बर गैंग को राकेश की लोकेशन बताने लगा. घटना के दिन लोकेशन बताने पर ही गब्बर गैंग के बदमाशों ने भड़ौंदा खुर्द कि काटली नदी क्षेत्र में राकेश पर हमला कर हत्या कर दी थी. पुलिस ने मामलें में पूर्व में गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ की तो पता चला कि कृष्ण कुमार और सुनील कुमार ने राकेश की रैकी कर उसके बारे में गब्बर गैंग को जानकारी दे रहे थे. 

हत्या में आरोपियों की मदद करने में संलिप्ता सामने आने के बाद पुलिस ने कृष्णकुमार को उसके घर से दबिश देकर तो वहीं सुनील कुमार को बगड़ से गिरफ्तार किया. बगड़ पुलिस गिरफ्तार किए गए. दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है. आपको बता दें कि बगड़ थाना इलाके के काटली नदी क्षेत्र में 9 सितंबर को पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष राकेश झाझड़िया की लाठियों एवं सरिया से हमला कर हत्या कर दी गई थी. मामले में पुलिस द्वारा अबतक 16 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

Reporter-Sandeep Kedia

ये भी पढ़ें- Jhunjhunu: राजस्थान BJP कि दो दिवसीय प्रदेश कार्यसमिति बैठक शुरू, 11 सांसद और 31 विधायक आज करेंगे मंडलों का प्रवास​

 

Trending news