Jhunjhunu News: नवलगढ़ के गैर जुलूस को लेकर हुई महत्वपूर्ण बैठक, इन विषयों पर हुई चर्चा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2164178

Jhunjhunu News: नवलगढ़ के गैर जुलूस को लेकर हुई महत्वपूर्ण बैठक, इन विषयों पर हुई चर्चा

Jhunjhunu News: होली पर निकलने वाले गैर जुलूस को लेकर नवलगढ़ पुलिस थाना परिसर में के महत्वपूर्ण बैठक हुई. इस दौरान बड़ी संख्या में कस्बे के लोगों ने एसपी के सामने खुलकर अपने विचार रखें. 

Nawalgarh police station

Rajasthan News: झुंझुनूं के नवलगढ़ पुलिस थाना परिसर में होली पर निकलने वाले गैर जुलूस को लेकर एसपी राजर्षि राज वर्मा की अध्यक्षता में सीएलजी व शांति समिति के सदस्यों व कस्बेवासियों के साथ बैठक आयोजित हुई. बैठक में नवलगढ एसडीएम जयसिंह, तहसीलदार कुलदीप भाटी, डीएसपी मनोज कुमार गुप्ता, थानाधिकारी अशोक चौधरी, ईओ रामरतन चौधरी मौजूद रहे. एसपी ने सीएलजी सदस्यों से गैर जुलूस की व्यवस्थाओं को लेकर सुझाव मांगे. साथ ही शांतिपूर्वक व निर्धारित समय पर गैर जुलूस के समापन करवाने के लिए सहयोग की अपील की. 

बैठक में विभिन्न मांगों पर हुई चर्चा 
इस दौरान सुनील सामरा, एडवोकेट सुनील जाखड़, बंटी शर्मा, गौतम खंडेलवाल सहित कई सदस्यों ने जुलूस के समापन का समय 1.15 करने की मांग उठाई, जिस पर एसपी ने आचार संहिता का हवाला देते हुए कहा कि जुलूस का समय नहीं बढ़ा सकते. दोपहर 12.30 समापन करना होगा. पार्षद हरिसिंह सोलंकी ने पुरानी नगरपालिका की गली से बड़ी मस्जिद के बीच पेयजल की व्यवस्था करने की मांग रखी, जिस पर एसपी ने सहमति दी और पार्षद ख़ालिक़ लंगा, पार्षद माजिद चौहान, सलीम जिंदरान ने पानी की व्यवस्था की जिम्मेदारी ली. 

थानाधिकारी अशोक चौधरी को दिए निर्देश
मोइनुद्दीन खान ने गैर जुलूस का पुष्प वर्षा से स्वागत करने की बात रखी. लोकतंत्र सैनानी विष्णुकांत रूंथला ने बड़ी मस्जिद के पास टेंट से कवर नहीं करने की मांग रखी. पालिका उपाध्यक्ष कैलाश चोटिया, पार्षद जयंती बील सहित कई सदस्यों ने होली पर बिना आपराधिक रिकॉर्ड वाले लोगों को भी पुलिस द्वारा नोटिस देकर पाबंद करने का विरोध किया. सभी मुद्दों पर एसपी ने सहानुभूति पूर्वक विचार करने की बात कही. साथ ही थानाधिकारी अशोक चौधरी को बिना आपराधिक रिकॉर्ड वालों को जांच करके नोटिस वाली सूची से बाहर करने के निर्देश दिए. इस मौके पर बड़ी संख्या में कस्बे के प्रबुद्धजन मौजूद रहे. 

ये भी पढ़ें- Pratapgarh News: परिजनों ने शव लेने से किया इनकार, एसडीएम ने जारी किया नोटिस

Trending news