Pratapgarh News: परिजनों ने शव लेने से किया इनकार, एसडीएम ने जारी किया नोटिस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2164081

Pratapgarh News: परिजनों ने शव लेने से किया इनकार, एसडीएम ने जारी किया नोटिस

Pratapgarh News: राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले के कनाड़ रोड के पास पेड़ से लटके मिले शव को परिजनों ने लेने से इनकार कर दिया. ऐसे में एसडीएम ने परिजनों को शव लेने के लिए नोटिस जारी किया है. 

Pratapgarh News Zee Rajasthan

Rajasthan News: प्रतापगढ़ जिले के अरनोद के कनाड़ रोड़ के पास एक खेत पर पेड़ से लटके मिले शव को परिजनों ने दूसरे दिन भी नहीं लिया. परिजनों और अन्य लोगों ने मामले में हत्या का आरोप लगाते हुए निष्पक्ष कार्रवाई की मांग को लेकर एसडीएम को ज्ञापन भी सौंपा. वहीं, मामले को देखते हुए एसडीएम ने कानूनी प्रावधानों के तहत परिजनों को नोटिस जारी किया है, जिसमें शव लेने के लिए लिखा है.  

परिजनों ने शव लेने से किया इनकार, मांगा इंसाफ 
एसआई शिवलाल ने बताया कि फतेहगढ़ के भाटोडिया निवासी अनोखीलाल(२०) पुत्र नारायण मीणा का शव पेड़ से लटका हुआ मिला था. वह २० अक्टूबर २०२३ को घर से लापता हो गया था. पुलिस ने शव को उतारा और चिकित्सालय की मोर्चरी में पोस्टमार्टम कराया, लेकिन परिजनों ने शव लेने से इनकार कर दिया था. उन्होंने बताया कि दूसरे दिन सरपंच रामलाल मीणा के नेतृत्व में परिजनों ने ग्रामीण उपखण्ड कार्यालय पहुंचकर एसडीएम को ज्ञापन सौंपा. 

एसडीएम ने परिजनों को जारी किया नोटिस 
परिजनों ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपा कर बताया कि मृतक के लापता होने पर पुलिस में नामजद रिपोर्ट दी थी. इसके बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई. अब उसका शव मिला है. वहीं, परिजनों ने चेतावनी दी कि आरोपी को गिरफ्तार नहीं करने तक अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा. स्थिति को देखते हुए एसडीएम ने परिजनों को नोटिस जारी किया है, जिसमें मंगलवार को शव लेने के लिए लिखा है. 

रिपोर्टर- हितेष उपाध्याय

ये भी पढ़ें- Rajasthan live News: गहलोत के करीबी के बीजेपी ज्वाइंन करने की चर्चा, पढ़ें प्रदेश की बड़ी खबरें

Trending news