जम्मू में छाए झुंझुनूं के छोरा-छोरी, नेशनल वॉलीबॉल चैंपियनशिप में खिलाड़ियों की धाक
Advertisement

जम्मू में छाए झुंझुनूं के छोरा-छोरी, नेशनल वॉलीबॉल चैंपियनशिप में खिलाड़ियों की धाक

Mandawa, Jhunjhunu News: जम्मू में हुई 48वीं जूनियर नेशनल वॉलीबॉल चैंपियनशिप में लड़कों की टीम ने चैंपियनशिप में सिल्वर मेडल जीता है और लड़कियों ने गोल्ड हासिल किया है. जूनियर नेशनल वॉलीबॉल चैंपियनशिप में जम्मू में राजस्थान के खिलाड़ियों ने धाक जमाई है.

जम्मू में छाए झुंझुनूं के छोरा-छोरी, नेशनल वॉलीबॉल चैंपियनशिप में खिलाड़ियों की धाक

Mandawa, Jhunjhunu News: जम्मू में हुई 48वीं जूनियर नेशनल वॉलीबॉल चैंपियनशिप में राजस्थान के खिलाड़ियों की धाक रही. राजस्थान की लड़कों की टीम ने चैंपियनशिप में सिल्वर मेडल जीता है, जबकि लड़कियों ने गोल्ड हासिल किया है. गोल्ड हासिल करने वाली राजस्थान की टीम में शामिल खिलाड़ियों में एक खिलाड़ी झुंझुनूं जिले के नाहरसिंघानी की टीना चौधरी थी और टीना अटैकर रही, उसकी बदौलत टीम ने गोल्ड जीता है. 

इसी तरह सिल्वर मेडल जीतने वाली प्रदेश की लड़कों की टीम में छह खिलाड़ी झुंझुनूं जिले के थे, इनके दम पर यह जीत हासिल हुई. टीम का प्रतिनिधित्व करने वाले भैसावता खुर्द के मोहित धनखड़ और मंडावा इलाके के खालासी गांव के शिवकुमार उर्फ शिवम शर्मा का सम्मान किया गया है. मोहित अपने गांव पहुंच गए है, तो वहीं शिवम तीन दिसंबर तक गांव आएंगे. इससे पहले उनका कोचेज और खिलाड़ियों का सम्मान किया गया. 

यह भी पढ़ें - Jaipur News: पूर्व राज्यमंत्री गोपाल केसावत की बेटी का किडनैप, बोले- सब्जी लेने बाजार गई थी पर...

कोच विजय ढिल्लन और शैलेष ने बताया कि टीम में झुंझुनूं जिले से मोहित धनखड़ भैंसावता खुर्द, साहिल हमीनपुर, रोहित भालोठिया बनगोठड़ी, मोहित कुमार बनगोठड़ी, अनूपकुमार गुढ़ागौड़जी और शिवकुमार शर्मा खालासी ने बेहतरीन प्रदर्शन किया. इनमें शिवकुमार शर्मा, रोहित भालोठिया और अनूपकुमार ब्लॉकर रहे. मोहित बनगोठड़ी ने अटैकर की भूमिका निभाई, जबकि मोहित धनखड़ ने सैटर की. साहिल हमीनपुर यूनिवर्सल खेले. इनके अलावा टीम में हनुमानगढ़ के चार, सीकर और जयपुर का एक-एक खिलाड़ी भी शामिल था.

Reporter: Sandeep Kedia

खबरें और भी हैं...

Bharatpur News: ZEE MEDIA की खबर का असर, ग्रामीणों की समस्या सुलझाने पहुंचे अधिशासी अभियंता दुलीचंद मीणा

पति की हत्या कर आशिक संग रंगरलियां मना रही थी बहू, ससुर ने ऐसे किया भंडाफोड़

अतहर आमिर खान की बेगम महरीन काजी ने डाली हनीमून की फोटो, शौहर पर यूं प्यार लुटाती आईं नजर

Trending news