Gangster Raju Thehath: गैंगस्टर राजू ठेहठ हत्याकांड मामला, खेतड़ी न्यायालय में होगी पेशी, झुंझुनूं में सुरक्षा के कड़े इंतजाम
Advertisement

Gangster Raju Thehath: गैंगस्टर राजू ठेहठ हत्याकांड मामला, खेतड़ी न्यायालय में होगी पेशी, झुंझुनूं में सुरक्षा के कड़े इंतजाम

Gangster Raju Thehath: गैंगस्टर राजू ठेहठ हत्याकांड मामले पर बड़ी खबर है, आपको बता दें कि खेतड़ी न्यायालय में आरोपियों की पेशी होगी, झुंझुनूं में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं.आरोपी जतिन उर्फ जॉनी, सतीश उर्फ पहलवाल, मनीष उर्फ बचिया, विक्रम बामरड़ा को अजमेर हाई सिक्योरिटी जेल से पेशी के लिए खेतड़ी लाया गया.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

Gangster Raju Thehath: सीकर में गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या करने के बाद झुंझुनूं के खेतड़ी थाना क्षेत्र के हरड़िया गांव में फायरिंग की वारदात को अंजाम देने के चार आरोपियों को पुलिस ने कड़ी सुरक्षा में खेतड़ी कोर्ट में पेश किया.आरोपी जतिन उर्फ जॉनी, सतीश उर्फ पहलवाल, मनीष उर्फ बचिया, विक्रम बामरड़ा को अजमेर हाई सिक्योरिटी जेल से पेशी के लिए खेतड़ी लाया गया.

 बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी

राजू ठेहठ की हत्या में शामिल आरोपियों को खेतड़ी लाया गया तो पुलिस को थाने को छावनी में तब्दील कर दिया गया. इसके बाद आरोपियों को कड़ी सुरक्षा के बीच कोर्ट में पेश किया. इस दौरान खेतड़ी, खेतड़ीनगर, मेहाड़ा, आरएसी, क्यूआरटी कमांडो हथियारबंद जवानों की तैनाती की आपको बता दें कि 3 दिसंबर को सीकर में गैंगस्टर राजू ठेहट की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी.

 जवानों की नाकाबंदी करवाई

हत्या की वारदात होने के बाद सीकर व झुंझुनूं की पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए दोनों जिलों में हथियारबंद जवानों की नाकाबंदी करवाई गई थी. इस दौरान पुलिस को सूचना मिली थी कि वारदात के आरोपी खेतड़ी थाना क्षेत्र में आए हुए हैं. जिस पर पुलिस ने सीकर सीमा से सटे खेतड़ी थाना इलाके में ए श्रेणी की नाकाबंदी कर रखी थी.

इसी दौरान क्रेटा गाड़ी में सवार होकर आए युवकों ने बबाई चेक पोस्ट के पास नाकाबंदी तोड़कर पुलिस को देखकर भागने का प्रयास किया.

 खनन क्षेत्र से गिरफ्तार किया था

 पुलिस ने जब आरोपियों का पीछा किया तो उन्होंने हरड़िया में सड़क निर्माण कार्य कर रही लेबर को हटाने के लिए फायरिंग की वारदात को अंजाम दिया थ. आरोपी हवाई फायर करने के बाद मौके से फरार हो गए थे. जिसको पुलिस ने दूसरे दिन खनन क्षेत्र से गिरफ्तार किया था.

ये भी पढ़ें- Sachin Pilot : सचिन पायलट के तल्ख बयान, बोले- अशोक गहलोत की नेता वसुंधरा राजे या सोनिया गांधी

 

Trending news