ICMAI CMA Result 2024: सीएमए फाइनल परीक्षा का रिजल्ट जारी, झुंझुनूं की खुशी ने आल इंडिया हासिल 38 वां रैंक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2397263

ICMAI CMA Result 2024: सीएमए फाइनल परीक्षा का रिजल्ट जारी, झुंझुनूं की खुशी ने आल इंडिया हासिल 38 वां रैंक

Rajasthan News: झुंझुनूं के चिड़ावा कस्बे में रहने वाली खुशी चौधरी ने पहले ही प्रयास में सीएमए की परीक्षा ना केवल पास की है, बल्कि आल इंडिया पर 38 वीं रैंक हासिल कर गौरवान्वित किया है.

Jhunjhunu News Zee Rajasthan

Rajasthan News: द इंस्टीट्यूट आफ कोस्ट मैनेजमेन्ट आफ इंडिया के द्वारा आयोजित कोस्ट मैनेजमेन्ट अकाउंटेंट की राष्ट्रीय स्तरीय परीक्षा का परिणाम आज सुबह घोषित हुआ है, जिसमें पहली बार झुंझुनूं की बेटी ने आल इंडिया रैंक हासिल कर सभी को गौरवान्वित किया है. 

पहली बार झुंझुनूं जिले में आल इंडिया रैंक आई
झुंझुनूं के चिड़ावा कस्बे में रहने वाली खुशी चौधरी ने पहले ही प्रयास में सीएमए की परीक्षा ना केवल पास की है, बल्कि आल इंडिया पर 38 वीं रैंक हासिल कर गौरवान्वित किया है. खुशी चौधरी के इस उपलब्धि पर परिवार में खुशी का माहौल है. दादा हरिशचंद्र चौधरी, पिता आशीष चौधरी और मम्मी रेखा चौधरी ने खुशी का मुंह मीठा करवाया और उपलब्धि पर खुशी जाहिर की. 

सेल्फ स्टडी कर प्राप्त की आल इंडिया पर 38वीं रैंक
इस मौके पर खुशी चौधरी ने बताया कि वह रोजाना सात से आठ घंटे पढती थी. मोबाइल को यूज नहीं किया. जब पढाई के लिए जरूरत होती तो मोबाइल का यूज करती या फिर कभी कभार कुछ मिनट के लिए देखती, लेकिन मोबाइल से दूर रही. लक्ष्य पर नजर रही. यही कारण है कि सफलता मिली है. खुशी ने युवाओं और बच्चों से कहा है कि वे भी मोबाइल का यूज सिर्फ काम के लिए करें. अत्यधिक यूज उनकी पढ़ाई और लक्ष्य, दोनों में अड़चन पैदा कर सकता है. वहीं, खुशी के पिता आशीष चौधरी ने बताया कि खुशी ने सेल्फ स्टडी कर यह सफलता हासिल कर परिवार का नाम रोशन किया है. 

ये भी पढ़ें- Weather: राजस्थान में मूसलाधार बारिश का दौर शुरू, इन जिलों के लिए जारी हुआ अलर्ट 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news