Khetri: CI के समर्थन में आए सर्व समाज के लोग, कहा- यह एक साजिश है
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1207626

Khetri: CI के समर्थन में आए सर्व समाज के लोग, कहा- यह एक साजिश है

खेतड़ी कस्बे के निजामपुर मोड पर शराब के नशे में आए दो युवकों के साथ पुलिस की कहासुनी होने को लेकर खेतड़ी थानाधिकारी विनोद सांखला के खिलाफ कुछ लोगों ने मामला दर्ज करवाकर कार्रवाई करने की मांग की थी और सीआई के खिलाफ कार्रवाई आने को लेकर एसडीएम को ज्ञापन दिया था. 

Khetri: CI के समर्थन में आए सर्व समाज के लोग, कहा- यह एक साजिश है

Khetri: झुंझुनूं के खेतड़ी कस्बे के निजामपुर मोड पर शराब के नशे में आए दो युवकों के साथ पुलिस की कहासुनी होने को लेकर खेतड़ी थानाधिकारी विनोद सांखला के खिलाफ कुछ लोगों ने मामला दर्ज करवाकर कार्रवाई करने की मांग की थी और सीआई के खिलाफ कार्रवाई आने को लेकर एसडीएम को ज्ञापन दिया था. 

इसको लेकर अब सर्व समाज सीआई विनोद सांखला के पक्ष में खड़ा दिखाई दिया. सुबह से ही एसडीएम कार्यालय के सामने सर्व समाज के लोगों का जमावड़ा हो गया और देखते ही देखते भीड़ ने बड़ा रूप ले लिया. 

इस दौरान सर्व समाज के लोगों ने सीआई के पक्ष में नारेबाजी की और सीआई पर यदि कोई कार्रवाई हुई तो उसको लेकर विरोध करने के बाद कही. वहीं व्यापार मंडल के लोग भी इस बैठक में सम्मिलित हुए और उन्होंने भी सीआई के पक्ष ने एसडीएम को ज्ञापन देने की बात कही. 

सर्व समाज के प्रदेश अध्यक्ष शंकरसिंह सेफरागुवार ने कहा कि एक काबिल अफसर जिसने खेतड़ी में पुलिस का इकबाल कायम कर रखा है. उसको कुछ लोग राजनीतिक प्रेशर बनाकर हटाना चाहते हैं. यदि ऐसा हुआ तो सर्व समाज चुप नहीं बैठेगा और सड़कों पर उतर जाएगा, जिसकी जिम्मेदारी शासन प्रशासन की होगी. 

Reporter- Sandeep Kedia 

यह भी पढे़ंः सोनीपत में मिला सिद्धू मूसेवाला की हत्या का नया सुराग, पंजाब में गैंगवार की आशंका

यह भी पढे़ंः Urfi Javed के मरने की दुआ कर रहे लोग, यह जवाब देकर कर दी सबकी बोलती बंद

अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news