Jhunjhunu: झुंझुनूं कलेक्टर ने किया अस्पताल का निरीक्षण, सफाई व्यवस्था को लेकर जताई नाराजगी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1425279

Jhunjhunu: झुंझुनूं कलेक्टर ने किया अस्पताल का निरीक्षण, सफाई व्यवस्था को लेकर जताई नाराजगी

Jhunjhunu News: झुंझुनूं जिला कलेक्टर लक्ष्मण सिंह कुड़ी ने BDK हॉस्पिटल का किया औचक निरीक्षण. अस्पताल परिसर में साफ सफाई की लचर व्यवस्था को देखकर कलेक्टर ने जताई नाराजगी. अस्पताल को जल्द मिल सकता का रेडिओलॉजिस्ट सोनोग्राफी की सुविधा होगी आसान.

हॉस्पिटल में जानकारी लेते कलेक्टर

Jhunjhunu: झुंझुनूं जिला कलेक्टर लक्ष्मण सिंह कुड़ी ने आज बीडीके अस्पताल का औचक निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने वार्डों, जांच केंद्रों तथा सोनोग्राफी सेंटर का जायजा लिया. जिला कलेक्टर ने अस्पताल के शौचालय को लेकर खासी नाराजगी जाहिर करते हुए, नियमित साफ-सफाई के निर्देश दिए. वहीं उन्होंने कहा कि जो भी कमियां पाई गई हैं. उनकी तीन चार कैटेगिरी बनाकर उन्हें तुरंत सही करवाने की आवश्यकता है. अन्य कामों को लेकर भी राज्य सरकार को प्रस्ताव बनवाकर भिजवाने के लिए कहा गया है, जिससे जल्द स्वीकृति मिले और अस्पताल में सुविधाओं का विस्तार करवाया जा सके.

भीलवाड़ा: शादी के नाम पर माफिया मासूमों से करवा रहे वेश्यावृत्ति, परिजन बोले- लाडो को बचा लो

जिला कलेक्टर ने वार्डों में जाकर रोगियों से बातचीत की और सुविधाओं के बारे में जानकारी ली. उन्होंने सोनोग्राफी सेंटर का भी जायजा लिया. इस दौरान सोनोग्राफी सेंटर के बाहर लगी भीड़ को लेकर उन्होंने पीएमओ डॉक्टर कमलेश चौधरी से जानकारी ली. इस दौरान पीएमओ ने बताया कि अस्पताल में रेडियोलॉजिस्ट की कमी के चलते एक ही मशीन संचालित हो रही है. निरीक्षण के बाद जिला कलेक्टर ने बताया कि अस्पताल में जल्द ही दो और मशीनें लगाई जाएगी साथ ही पीपीपी मोड पर रेडियोलॉजिस्ट की नियुक्ति की जाएगी, जिससे मरीजों को सोनोग्राफी की जांच के लिए घंटों कतार में नहीं खड़ा होना पडे.

Reporter - Sandeep Kedia

खबरें और भी हैं...

Pratapgarh News : बीजेपी सांसद के थप्पड़कांड के बाद, विधायक मीणा का पीएम मोदी को पत्र, सांसद जोशी पर गंभीर आरोप

Khatu Shyam Ji Birthday: बाबा श्याम का जन्मदिन आज, देश-विदेश के फूलों से सजा मंदिर, उमड़ी भक्तों की भीड़

Trending news