झुंझुनूं: पीएम मोदी के मन की बात का 100वां एपिसोड, प्रदेश का सबसे बड़ा प्रोग्राम बुहाना में!
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1673646

झुंझुनूं: पीएम मोदी के मन की बात का 100वां एपिसोड, प्रदेश का सबसे बड़ा प्रोग्राम बुहाना में!

झुंझुनूं  न्यूज: पीएम नरेंद्र मोदी के मन की बात का 100वां एपिसोड को लेकर प्रदेश का सबसे बड़ा प्रोग्राम बुहाना में आयोजित होने जा रहा है. संभवत: ये प्रदेश का सबसे आयोजन बताया जा रहा है. 

 

झुंझुनूं: पीएम मोदी के मन की बात का 100वां एपिसोड, प्रदेश का सबसे बड़ा प्रोग्राम बुहाना में!

Jhunjhunu: रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन की बात के 100वें एपिसोड का प्रसारण होगा. प्रदेश का सबसे बड़ा आयोजन झुंझुनूं के बुहाना में होने जा रहा है. जहां पर करीब 25 से 30 हजार लोगों को एक साथ मन की बात का प्रसारण दिखाया व सुनाया जाएगा. इतनी बड़ी संख्या में प्रदेश में तो क्या, संभवतया देश में कहीं पर आयोजन ना तो हुआ है और ना ही हो रहा है. 

इस कार्यक्रम का जिम्मा पूर्व सांसद संतोष अहलावत ने उठाया है. जिन्होंने बुहाना के उमदसिंह ग्राउंड के पास जन चेतना महाकुंभ विशाल जनसभा का आयोजन किया है. जिसमें सुबह 11 बजे से मन की बात के 100वें एपिसोड का प्रसारण किया जाएगा. इसकी तैयारियों को मूर्त रूप देने के लिए भाजपा नेता और कार्यकर्ता लगे हुए है. इलाके को बीजेपी के रंग से रंगा जा रहा है. 

पूर्व सांसद संतोष अहलावत ने बताया कि मेरा कार्यकर्ता मेरा स्वाभिमान अभियान के तहत यह जन चेतना महाकुंभ का आयोजन किया जा रहा है. जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन की बात के 100वें एपिसोड का भी प्रसारण किया जाएगा. 

इस कार्यक्रम में 25 से 30 हजार लोगों के शामिल होने की उम्मीद है. कार्यक्रम को लेकर पूरे सूरजगढ़ विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी कार्यकर्ताओं के अलावा आमजन में उत्साह है. इस कार्यक्रम का आयोजन अखिल भारतीय सांगलिया धूणी के पीठाधीश्वर श्री ओमदास महाराज तथा योग आश्रम बगड़ के महंत चंद्रनाथ महाराज के पावन सानिध्य में किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- UP Board result 2023: हां दिल में छेद था हौसलों में नहीं, यूपी हाई स्कूल में लगी 9वीं रैंक तो सबने कहा वाह..

यह भी पढ़ें- जमीन में लोट-लोट कर सबके सामने नागिन डांस करने लगी नई भाभी, घरवालों के रोकने से भी न रुकी

राजसमंद: विधिक सहायता के लिए पात्र व्यक्तियों की पूरे मनोयोग से पैरवी करें- जिला न्यायाधीश

 

Trending news