Jhunjhunu News: डॉ. संजय धनखड़ किडनी कांड पर ACS शुभ्रा सिंह ले रही पल-पल की अपडेट, डॉ. एसएन धौलपुरिया सौपेंगे मामले की रिपोर्ट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2270411

Jhunjhunu News: डॉ. संजय धनखड़ किडनी कांड पर ACS शुभ्रा सिंह ले रही पल-पल की अपडेट, डॉ. एसएन धौलपुरिया सौपेंगे मामले की रिपोर्ट

Jhunjhunu News: झुंझुनूं में डॉ. संजय धनखड़ के किडनी कांड को लेकर आज तीसरे दिन भी झुंझुनूं कलेक्टर चिन्मयी गोपाल सक्रिय नजर आई. वहीं चिकित्सा विभाग की अतिरिक्त मुख्य सचिव शुभ्रा सिंह भी मामले की पल-पल की अपडेट ले रही हैं. झुंझुनूं के प्रभारी सचिव डॉ. समित शर्मा भी राजकीय जिला बीडीके अस्पताल में भर्ती पीड़ित महिला ईद बानो और उनके परिवार के सदस्यों से मिले.

Jhunjhunu News

Jhunjhunu News: राजस्थान के झुंझुनूं में डॉ. संजय धनखड़ के किडनी कांड को लेकर आज तीसरे दिन भी झुंझुनूं कलेक्टर चिन्मयी गोपाल सक्रिय नजर आई. वहीं चिकित्सा विभाग की अतिरिक्त मुख्य सचिव शुभ्रा सिंह भी मामले की पल-पल की अपडेट ले रही हैं. इधर जयपुर रवाना होने से पहले झुंझुनूं के प्रभारी सचिव डॉ. समित शर्मा भी राजकीय जिला बीडीके अस्पताल में भर्ती पीड़ित महिला ईद बानो और उनके परिवार के सदस्यों से मिले. 

डॉ. शर्मा व जिला कलेक्टर चिन्यमी गोपाल ने परिवार के लोगों को आश्वस्त किया कि पूरी सरकार महिला की जान बचाने के लिए लगी हुई है. उन्होंने बताया कि महिला को जयपुर के एसएमएस मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर किया जाएगा. जहां पर सरकार भी कोशिश कर रही है कि नई किडनी का ट्रांसप्लांट किया जाए. य​दि किडनी नहीं मिलती है तो फिर परिवार के लोगों को भी किडनी डोनेट करने के लिए मोटिवेट किया जा रहा है. 

इधर एसीएस शुभ्रा​ सिंह के निर्देश पर संयुक्त आयुक्त खाद्य सुरक्षा डॉ. एसएन धौलपुरिया ने भी बीडीके अस्पताल में डेरा डाल लिया है. वे खुद भी मामले की रिपोर्ट तैयार कर रहे हैं. वहीं चिकित्सकों की रिपोर्ट को लेकर पूरी स्थिति के बारे में वे एसीएस को अवगत करवाएंगे. डॉ. धौलपुरिया ने बताया कि जल्द ही महिला को जयपुर शिफ्ट किया जाएगा. 

यह भी पढ़ें- सुप्रीम कोर्ट में राजस्थान पुलिस की बड़ी जीत,विधानसभा चुनाव पूर्व की गई......

इस मौके पर डॉ. समित शर्मा से महिला के पति ने डॉ. संजय धनखड़ को फांसी की सजा देने की मांग की. महिला के पति ने बताया कि उन्होंने अपनी पत्नी के जीने की आस छोड़ दी थी, लेकिन जिला कलेक्टर चिन्मयी गोपाल लगातार उन्हें ईलाज करवाने के लिए प्रेरित कर रही हैं. उन्हें विश्वास है कि कलेक्टर मैडम उसकी पत्नी को बचा लेंगी.

Trending news