Jhunjhunu News: भगेरा गांव पत्नी और बेटी से मारपीट का मामला, पीड़िता के पति समेत चार लोग गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1646811

Jhunjhunu News: भगेरा गांव पत्नी और बेटी से मारपीट का मामला, पीड़िता के पति समेत चार लोग गिरफ्तार

झुंझुनू नवलगढ़ थाना इलाके के भगेरा गांव में एक महिला और उसकी बेटी व अन्य के साथ हुई मारपीट की घटना के बाद पंचायत समिति प्रधान दिनेश सुंडा खुद सैंकड़ों ग्रामीणों के साथ अस्पताल के सामने धरने पर बैठ गए. उन्होंने इस घटनाक्रम को लेकर नवलगढ़ सीआई को हटाने एवं दोषियों को गिरफ्तार करने की मांग की.

Jhunjhunu News: भगेरा गांव पत्नी और बेटी से मारपीट का मामला, पीड़िता के पति समेत चार लोग गिरफ्तार

Jhunjhunu News: जिले के नवलगढ़ थाना इलाके के भगेरा गांव में एक महिला और उसकी बेटी व अन्य के साथ हुई मारपीट की घटना के बाद पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया, तो वहीं पीड़िता प्रियंका के बाद द्रोपदी को गंभीर हालत में जयपुर रेफर कर दिया गया है. जानकारी के मुताबिक भगेरा गांव की द्रोपदी और उसकी पुत्री प्रियंका व अन्य के साथ लाठी-डंडों से मारपीट कर आंखों में मिर्च डालने की घटना के बाद मामला गंभीर हो गया था. घटना को लेकर पंचायत समिति प्रधान दिनेश सुंडा खुद सैंकड़ों ग्रामीणों के साथ अस्पताल के सामने धरने पर बैठ गए. उन्होंने इस घटनाक्रम को लेकर नवलगढ़ सीआई को हटाने एवं दोषियों को गिरफ्तार करने की मांग की.

 जिस पर एसपी मृदुल कच्छावा ने तत्काल प्रभाव से नवलगढ़ सीआई सुनील शर्मा को हटाकर साइबर थाने में लगा दिया. नवलगढ़ प्रधान दिनेश सुंडा ने बताया कि मारपीट के चारों आरोपियों को नवलगढ़ डीएसपी सतपाल सिंह के नेतृत्व पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने कहा कि पीड़िता को उच्च स्तर का न्याय दिलाया जाएगा.

ये भी पढ़ें- अनूपगढ़ में 38 साल की महिला बनी शोले की वीरू! इस मांग को लेकर पानी की टंकी पर चढ़ी

इधर, नवलगढ़ थाने के एसआई गिरधारी लाल ने जानकारी देते हुए बताया कि नवलगढ़ के भगेरा गांव में 5 अप्रेल को मां बेटी से मारपीट के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए महिला के पति और उसके तीन देवर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों से पूछताछ की गई तो प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया कि पारिवारिक विवाद के चलते मारपीट की है. पुलिस गिरफ्तार चारों आरोपियों से पूछताछ कर रही है. चारों आरोपियों को न्यायालय में पेश कर रिमांड लिया जाएगा.

Trending news