झुंझुनूं: शराब ठेके पर फायरिंग, सेल्समैन को डरा कर गल्ले से निकाली नकदी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1752499

झुंझुनूं: शराब ठेके पर फायरिंग, सेल्समैन को डरा कर गल्ले से निकाली नकदी

झुंझुनूं न्यूज: खेतड़ीनगर थाना इलाके के मानोता कलां में शराब ठेके पर फायरिंग का मामला सामने आया है.शराब ठेके पर मंथली नहीं देने पर पीकअप गाड़ी पर फायर किया गया.बदमाशों ने सेल्समैन को डरा कर गल्ले से नकदी भी निकाल ली.

झुंझुनूं:  शराब ठेके पर फायरिंग, सेल्समैन को डरा कर गल्ले से निकाली नकदी

Jhunjhunu: खेतड़ी नगर थाना क्षेत्र में बीती रात को दो जगह फायरिंग की वारदात हुई. मानोता कलां में शराब ठेके पर मंथली रुपए नहीं देने पर बदमाशों ने आग लगाने व फायरिंग की वारदात को अंजाम दिया है. फायरिंग की सूचना के बाद खेतड़ी नगर पुलिस मौके पर पहुंची ,पुलिस ने घटनास्थल से एक खोल भी बरामद किया हैं.

बदमाशों ने पिस्तौल दिखा कर ठेके की चाबी मांगी

 शराब ठेके के सेल्समैन रोशन लाल ने बताया रात करीब 11 बजे वह ठेके के बाहर सो रहा था. रात को बाइक पर सवार होकर आए बदमाशों ने पिस्तौल दिखा कर ठेके की चाबी मांगी. इस दौरान वह सैल्समैन से जबरन चाबी लेक ठेके में घुस गए, जहां उन्होंने गल्ले में रखी नकदी निकाल लिए तथा धमकी दी की अगर ठेका चलाना हैं तो 20 हजार रूपए मंथली देनी होगी नहीं तो ठेका नहीं चलने देंगे.

शीशे पर फायर कर मोटर साईकिल पर बैठ के फरार हुए बदमाश

इसके बाद बदमाश पीकअप गाड़ी के शीशे पर फायर कर मोटर साईकिल पर बैठ के फरार हो गए. इसके बाद बदमाश  केसीसी स्थित आवासीय क्वार्टर पर पहुंचे, जहां उन्होंने घर के बाहर खड़ी स्कॉर्पियो गाड़ी के पीछे के शीशे पर फायर की वारदात को अंजाम दिया. 

पुलिस ने पीकअप गाड़ी से एक खाली खोल बरामद किया

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा घटनास्थल का मौका मुआयना किया. पुलिस द्वारा मौका स्थल की जांच करने पर ठेके के बाहर खड़ी पीकअप गाड़ी से एक खाली खोल बरामद किया. पुलिस ने शराब ठेकेदार की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ेंः  दौसा- जीवित पशु पक्षी निर्यात बिल 2023 हुआ वापस, कानून संशोधन के बाद फिर तैयार होगा ड्राफ्ट

यह भी पढ़ेंः जोधपुर - वेतन सहित मांगों पर सुनवाई न होने पर जेल कार्मिकों का प्रदर्शन, भूखे रहकर कर रहे है काम

 

Trending news