Jhunjhunu news: ''नहीं सहेगा राजस्थान'' अभियान के तहत बैठक, विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1792445

Jhunjhunu news: ''नहीं सहेगा राजस्थान'' अभियान के तहत बैठक, विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा


Jhunjhunu news today: राजस्थान की भ्रष्टाचार में लिप्त विफलतम एवं झूठ व धोखे से शासन में आई कांग्रेस सरकार के विरोध में भाजपा द्वारा चलाए जा रहे अभियान नहीं सहेगा राजस्थान के अंतर्गत वार्ड 29 में शाहां के कुएं के पास एक बैठक भाजपा नेता विश्वंभर पूनियां व भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष कमलकांत शर्मा की अगुवाई में हुई.

Jhunjhunu news: ''नहीं सहेगा राजस्थान'' अभियान के तहत बैठक, विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा

Jhunjhunu news: राजस्थान की भ्रष्टाचार में लिप्त विफलतम एवं झूठ व धोखे से शासन में आई कांग्रेस सरकार के विरोध में भाजपा द्वारा चलाए जा रहे अभियान नहीं सहेगा राजस्थान के अंतर्गत वार्ड 29 में शाहां के कुएं के पास एक बैठक भाजपा नेता विश्वंभर पूनियां व भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष कमलकांत शर्मा की अगुवाई में हुई. जिसमें कांग्रेस सरकार के फेल कार्ड का वितरण किया गया तथा आगामी 27 जुलाई को सीकर में आयोजित प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सभा के लिए निमंत्रण दिए गए. 

बैठक को संबोधित करते हुए विश्वंभर पुनिया ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की सभा के लिए सभी कार्यकर्ताओं को कमर कसनी होगी व बड़ी संख्या में 27 जुलाई को सीकर कूच करना है. नगर मण्डल अध्यक्ष कमल कान्त शर्मा ने कहा कि राजस्थान की विफल कांग्रेस सरकार जिसने किसानों, दलितों, महिलाओं व युवाओं पर अत्याचार की पराकाष्ठा की है को मुँह तोड़ जवाब देने का समय आ गया है. 

भारतीय जानता पार्टी आम जन की आवाज़ बनकर इस भ्रष्टाचारी सरकार को उखाड़ फैकने का कार्य करेगी. शर्मा ने बैठक में उपस्थित सभी लोगो से आग्रह किया की सीकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सभा में वार्ड के प्रत्येक घर से एक व्यक्ति ज़रूर जाए. वार्ड वासीयो में मोदी की सभा को लेकर भारी उत्साह रहा. बैठक में स्वागत भाषण पूर्व पार्षद संजय भार्गव ने दिया जबकि धन्यवाद भाजपा नगर मंत्री सुनील मोरवाल ने दियामोरवाल ने दिया.

यह भी पढ़े- बस 48 घंटे का और इंतजार, फिर थाली में सजकर मिलेगी तरक्की

 

Trending news