Jhunjhunu News: केंद्र सरकार के 8 साल पूरे होने पर भाजपा नेताओं ने किया लाभार्थियों का सम्मान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1220826

Jhunjhunu News: केंद्र सरकार के 8 साल पूरे होने पर भाजपा नेताओं ने किया लाभार्थियों का सम्मान

धानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के 8 वर्ष की उपलब्धियों को लेकर भाजपाइयों द्वारा आयोजित सेवा सुशासन और गरीब कल्याण कार्यक्रम के अंतर्गत विभिन्न गरीब कल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थियों को घर जाकर सम्मानित किया गया. 

भाजपा नेताओं ने किया लाभार्थियों का सम्मान

Jhunjhunu: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के 8 वर्ष की उपलब्धियों को लेकर भाजपाइयों द्वारा आयोजित सेवा सुशासन और गरीब कल्याण कार्यक्रम के अंतर्गत विभिन्न गरीब कल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थियों को घर जाकर सम्मानित किया गया. झुंझुनूं शहर के मनसा माता रोड स्थित कुमावतों की बगीची में भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा झुंझुनू नगर मंडल अध्यक्ष और जिला प्रवक्ता कमल कांत शर्मा के नेतृत्व में आयोजित कार्यक्रम में केंद्र सरकार की गरीब कल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थियों से संपर्क कर उनको जो लाभ मिला है उसकी जानकारी दी और उनसे संवाद स्थापित किया.

इस मौके पर बोलते हुए नगर मंडल अध्यक्ष कमल कांत शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार की गरीब कल्याण योजनाओं का लाभ प्रत्येक तबके के लोगों तक पहुंचा है. प्रधानमंत्री मोदी ने भाजपा के मूल वाक्य सबका साथ सबका विकास को धरातल पर यथार्थ करके दिखाया है. कोरोना जैसी वैश्विक महामारी के समय भी जब विश्व के शक्तिशाली देशों के पैर भी उखड़ रहे थे, तब भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत का प्रत्येक व्यक्ति भरपेट भोजन कर सोया है.

प्रधानमंत्री ने ऐसे समय में भारत के साथ आधे विश्व को मुफ्त वैक्सीन देकर इस महामारी के संकट से रक्षा की है. भाजपा कार्यकर्ताओं ने केंद्र की योजनाओं के लाभार्थियों को पुष्पमाला और पार्टी का दुपट्टा पहनाकर उनका स्वागत किया है. कार्यक्रम की अध्यक्षता ख्यालीराम कुमावत ने की है. इस मौके पर नगर महामंत्री विजेंद्र हटवाल, नगर मंत्री ललित जोशी, जगदीश गोस्वामी, जाकिर चौहान, लीलाधर पुरोहित, बुधराम कुमावत, प्यारेलाल कुमावत सहित महिलाएं और पुरुष उपस्थित रहे. कार्यक्रम का संचालन भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता श्री राम गुरी ने किया है.

Reporter: Sandeep Kedia

यह भी पढ़ें - केंद्र सरकार द्वारा 10 लाख नौकरी के ऐलान की खुशी, BJP नेताओं ने जताया PM का आभार

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news