Jhunjhunu News: बुहाना में रमेश रैबारी की मौत के मामले ने पकड़ा तूल, विरोध प्रदर्शन के चलते कस्बा हुआ छावनी में तब्दील
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2421958

Jhunjhunu News: बुहाना में रमेश रैबारी की मौत के मामले ने पकड़ा तूल, विरोध प्रदर्शन के चलते कस्बा हुआ छावनी में तब्दील

Jhunjhunu News: बुहाना में रमेश रैबारी की मौत के मामले ने तूल पकड़ लिया है. 10 दिन बीत जाने के बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने के कारण लोग बुहाना बाजार संपूर्ण रूप से बंद करके विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं.

Jhunjhunu News: बुहाना में रमेश रैबारी की मौत के मामले ने पकड़ा तूल, विरोध प्रदर्शन के चलते कस्बा हुआ छावनी में तब्दील
Jhunjhunu News: झुंझुनूं जिले के बुहाना के रमेश रैबारी की मौत का मामला तूल पकड़ता जा रहा . घटना के 10 दिन बीत जाने के बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर परिजनों के साथ आक्रोशित ग्रामीणों ने बुहाना कस्बे को बंद रखते हुए बुहाना थाने का घेराव किया.
 
लोगों ने किया विरोध प्रदर्शन
 
थाने के सामने मौजूद लोग आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हुए हैं. धरनास्थल पर मौजूद लोगों ने स्थानीय डीएसपी और सीआई से वार्ता करने से मना कर दिया है. साथ ही एसपी या एडीशनल एसपी से वार्ता करने की बात कही. बुहाना थाने के गेट के सामने सैंकड़ों की संख्या लोग इकट्ठे हुए हैं और विरोध प्रदर्शन किया.
 
प्रदर्शनकारियों और पुलिस के बीच हुई झड़प
 
इस दौरान प्रदर्शनकारियों और पुलिस के बीच धक्का मुक्की भी हुई. ग्रामीणों का कहना है कि 10 दिन बीत जाने पर भी मारपीट करने वाले गिरफ्तार नहीं हुई है. प्रदर्शनकारियों की मांग पर थाने पर एएसपी पुष्पेंद्र सिंह पहुंचे. जिन्होंने परिजनों व ग्रामीणों के साथ वार्ता की और मामले के खुलासे के लिए समय मांगा. भाजपा किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष रतनसिंह तंवर ने बताया कि मामले को लेकर छह मांग रखी गई.
 
ये है 6 मांग
 
पहली मांग में जांच झुंझुनूं किसी अधिकारी से करवाने, मामले की जांच के लिए स्पेशल टीम बनाने, परिवार को आर्थिक सहायता दिलाने, परिवार के एक सदस्य को संविदा पर नौकरी दिलवाने तथा आरोपियों की पांच दिन में गिरफ्तारी करने जैसी मांगों पर पुलिस का आश्वासन मिला है. आपको बता दें कि रमेश रैबारी की मौत मामले में दूसरी बार बुहाना बाजार पूरे तरीके से बंद है। भारी संख्या में पुलिस जाब्ता भी मौजूद रहा.
 

ये भी पढ़ेंः Alwar News: टाइगर घुसने से गांव में दहशत, डर के साए में ग्रामीण

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news