Jhunjhunu News: रोडवेज बस डिपो में निर्माण कार्य के दौरान हादसा, काम कर रहे लोग मिट्टी में दबे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2325255

Jhunjhunu News: रोडवेज बस डिपो में निर्माण कार्य के दौरान हादसा, काम कर रहे लोग मिट्टी में दबे

Jhunjhunu News: झुंझुनूं जिला मुख्यालय के बस डिपो परिसर में निर्माणाधीन दीवार गिर गई. वहां काम कर रहे लोग मिट्टी में दब गए. गनीमत यह रही कि मौके पर मौजूद लोगों ने तुरंत ही नीचे दबे दोनों मजदूरों को बाहर निकाल लिया और बीडीके अस्पताल में ले जाया गया. दोनों का इलाज कर दिया गया.

 

Jhunjhunu News

Jhunjhunu News: राजस्थान के झुंझुनूं जिला मुख्यालय के बस डिपो परिसर में निर्माणाधीन दीवार गिर गई. वहां काम कर रहे लोग मिट्टी में दब गए. गनीमत यह रही कि मौके पर मौजूद लोगों ने तुरंत ही नीचे दबे दोनों मजदूरों को बाहर निकाल लिया और बीडीके अस्पताल में ले जाया गया. दोनों का इलाज कर दिया गया. दोनों मजदूरों को बीडीके अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. 

स्थानीय लोगों के अनुसार झुंझुनूं के बस डिपो में निर्माण कार्य चल रहा है. इस दौरान एक नंबर रोड की तरफ डिपो की चारदीवारी बनाई जा रही थी. दीवार बनी हुई थी. पानी की टंकी बनाने के लिए दीवार के पास में ही गड्ढा खोदा गया था. यह गड्ढा 10 फीट गहरा और 10 चौड़ा खोदा गया था. इस गड्ढे में पानी की टंकी के लिए चिनाई का काम कर रहे थे. 

यह भी पढ़ें- Alwar News: शहर में एक बार फिर से गो तस्करों के हौसले बुलंद

इस दौरान ऊपर से दीवार धंस गई और टूट कर टंकी का काम कर रहे लोगों पर गिर गई. इस दौरान काम कर रहे अशोक और वेद प्रकाश नायक गड्ढे में काम कर रहे थे. दीवार गिरने से दोनों नीचे दब गए. डिपो में काफी लोगों की भीड़ थी. मौके पर मौजूद लोगों ने और साथी मजदूरों ने निकालने के प्रयास किए. 

मिट्टी खोद कर पंद्रह मिनट के प्रयास के बाद दोनों लोगों को बाहर निकाल लिया गया. दोनों मजदूरों को तुरंत ही बीडीके अस्पताल लेकर पहुंचे. नीचे मिट्टी होने के कारण ज्यादा चोटें नहीं आई. दोनों को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई. ठेकेदार ने खुदाई कर दी और बिना सेफ्टी के टंकी का काम शुरू कर दिया. दीवार की नींव भी ज्यादा खुदाई कर दी गई थी.

Trending news