Jhunjhunu News: अपहरण में गुर्जर गैंग के बदमाशों के होने का अंदेशा, पुलिस ने रातभर चलाया सर्च ऑपरेशन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2423554

Jhunjhunu News: अपहरण में गुर्जर गैंग के बदमाशों के होने का अंदेशा, पुलिस ने रातभर चलाया सर्च ऑपरेशन

Jhunjhunu News: उदयपुरवाटी के दीपपुरा गांव से एक ककराना निवासी युवक के अपहरण मामले में पुलिस अभी तक बदमाशों को नहीं पकड़ पाई. पुलिस के पीछा करने से घबराए बदमाशों ने अपहरण किए गए युवक को कालोटा के पास पटक दिया है.

Jhunjhunu News: अपहरण में गुर्जर गैंग के बदमाशों के होने का अंदेशा, पुलिस ने रातभर चलाया सर्च ऑपरेशन
Jhunjhunu News: उदयपुरवाटी के दीपपुरा गांव से एक ककराना निवासी युवक के अपहरण मामले में पुलिस अभी तक बदमाशों को पकड़ नहीं पाई है. पुलिस द्वारा पीछा करने से घबराए बदमाशों ने ना केवल अपहरण किए गए युवक को कालोटा के पास पटक दिया है. बल्कि अपनी स्कॉर्पिओ गाड़ी भी बांसियाल की पहाड़ी में छोड़कर जंगलों में छुप गए है.
 
बदमाशों को पकड़ने ने के लिए रातभर से सर्च आपरेशन चलाया गया. जानकारी के मुताबिक कल उदयपुरवाटी के दीपपुरा गांव से कुछ स्कॉर्पिओ सवार बदमाशों ने पिस्तौल की नोक पर एक ककरा​ना निवासी युवक का अपहरण कर लिया था. अपहरण की सूचना पर पुलिस ने स्कॉर्पिओ गाड़ी का पीछा किया, तो स्कॉर्पिओ गाड़ी खेतड़ी की तरफ आ गई.
 
जहां पर स्कॉर्पिओ सवार बदमाशों ने पुलिस की नाकाबंदी तोड़ते हुए ना केवल एक बाइक को टक्कर मारी. बल्कि पुलिस की गाड़ी के भी टक्कर मारकर भाग गए. कुछ देर बाद उन्होंने अपहरण किए गए युवक को घटना स्थल से 17 किलोमीटर दूर कालोटा के पास पटक दिया. लेकिन पुलिस लगातार बदमाशों के पीछे रही, जिसके चलते बदमाशों ने बांसियाल की पहाड़ी में स्कॉर्पिओ गाड़ी छोड़ी और भाग गए.
 
पुलिस को अंदेशा है कि बदमाश बांसियाल, चिरानी और तिहाड़ा की पहाड़ियों में जंगलों में छुपे हुए है. उनकी तलाश के लिए लगातार सर्च आपरेशन चलाया जा रहा है. प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक पुलिस ने बदमाश कोटपुतली के गुर्जर गैंग के होने का अंदेशा जाहिर किया है. पुलिस युवक के अपहरण के कारणों को लेकर जांच कर रही है. लेकिन साथ ही संभावना जताई जा रही है कि बदमाश किसी दूसरे युवक का अपहरण करने आए थे और गफलत में दूसरे युवक को उठा ले गए.
 
बहरहाल, अब बदमाशों के पकड़े जाने के बाद ही मामले का खुलासा होगा. इधर, अपहरण के चंगुल से छूटे युवक ने बताया कि बदमाशों के पास हथियार है और उन्होंने गाड़ी में उसके साथ मारपीट की. खेतड़ी में नाकाबंदी तोड़कर भागी स्कॉर्पिओ और पीछे पड़ी पुलिस का एक सीसीटीवी भी सामने आया है, जिसमें बदमाशों के पीछे पुलिस फिल्मी स्टाइल में लगी हुई है.
 
राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news