Jhunjhunu news: जल जीवन मिशन में तोड़ी गई सड़के, नहीं हुआ पुननिर्माण
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1783595

Jhunjhunu news: जल जीवन मिशन में तोड़ी गई सड़के, नहीं हुआ पुननिर्माण

jhunjhunu news today: झुंझुनूं के सूरजगढ़ पंचायत समिति ने जेजेएम में तोड़ी गई सड़कों को बनाने के निर्देश दिए है. यदि नहीं बनाई गई सड़कें तो काम रोकने की चेतावनी दी गई है. सूरजगढ़ पंचायत प्रधान बलवान सिंह की अध्यक्षता में हुई बैठक में दी गई चेतावनी.

Jhunjhunu news: जल जीवन मिशन में तोड़ी गई सड़के, नहीं हुआ पुननिर्माण

jhunjhunu news: झुंझुनूं के सूरजगढ़ पंचायत समिति सभागार में प्रधान बलवान सिंह की अध्यक्षता में साधारण सभा बैठक का आयोजन किया गया.जिसमें प्रधान बलवान सिंह ने पीएचईडी के अधिकारियों को सख्त निर्देश देते हुए कहा कि जल जीवन मिशन के तहत हर ग्राम पंचायत में विभाग द्वारा सड़के तोड़कर पाइप लाइन बिछाई जा रही हैं. जबकि सड़कों के पुनर्निर्माण का बजट होने के बावजूद भी विभाग द्वारा पुननिर्माण कार्य नहीं करवाया जा रहा है आमजन को परेशानी हो रही है. जल्द से जल्द सड़कों का पुनर्निर्माण करवाया जाए अन्यथा विभाग के कार्य को रोकना पड़ेगा. 

 

प्रधान बलवान सिंह ने राजस्व अधिकारियों की गैरमौजूदगी को लेकर भी कहा कि राजस्व अधिकारियों के बैठक में नहीं होने के चलते जनप्रतिनिधियों को उनके सालों का जवाब नहीं मिल पाते है. इसके अलावा जनप्रतिनिधियों ने सड़क पेयजल, शिक्षा, चिकित्सा, कृषि, बाल संरक्षण गतिविधियों पर चर्चा घटक कार्रवाई का अनुमोदन मुख्यमंत्री रोजगार गारंटी योजना की कार्य योजना का अनुमोदन पर चर्चा की.बीडीओ कृष्ण कुमार चावला ने जनप्रतिनिधियों को सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में बताया. 

बैठक में उप प्रधान मुकेश सिंह आदि मौजूद थे.अक्सर देखा जाता है पंचायत समिति बैठकों में उठने वाले मुद्दों में बिजली विभाग हर जनप्रतिनिधि के टारगेट में होता है. किंतु रविवार को हुई पंचायत समिति बैठक में विद्युत विभाग संबंधित किसी भी शिकायत को लेकर जनप्रतिनिधियों ने मुद्दा नहीं उठाया. बल्कि बैठक में मौजूद जनप्रतिनिधियों ने एईएन बृजपाल का धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि आप जैसे बेस्ट ऑफिसर होने के चलते विद्युत विभाग को लेकर जनप्रतिनिधियों को कोई शिकायत नहीं है.

यह भी पढ़े-  समग्र शिक्षा के विभिन्न पदों के लिए शिक्षा विभाग ने जारी किया नोटिस, ऑनलाईन इंटरव्यू से भरे जाएंगे पद

Trending news