Jhunjhunu News: शौर्य चक्र प्राप्त विकास जाखड़ से मारपीट, पूर्व सैनिकों ने डोटासरा के बयान पर निकाला गुस्सा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2413598

Jhunjhunu News: शौर्य चक्र प्राप्त विकास जाखड़ से मारपीट, पूर्व सैनिकों ने डोटासरा के बयान पर निकाला गुस्सा

Jhunjhunu News: शौर्य चक्र प्राप्त विकास जाखड़ के साथ हुई घटना को लेकर पूर्व सैनिकों के विभिन्न संगठनों ने झुंझुनूं में प्रदर्शन किया. साथ ही शहीद स्मारक से कलेक्ट्रेट तक रैली निकाली. 

 

Jhunjhunu news

Jhunjhunu News: जयपुर में आदर्श नगर विधायक रफीक खान के आवास के बाहर शौर्य चक्र प्राप्त विकास जाखड़ के साथ हुई घटना को लेकर पूर्व सैनिकों के विभिन्न संगठनों ने झुंझुनूं में प्रदर्शन किया. पूर्व सैनिकों ने शहीद स्मारक से कलेक्ट्रेट तक रैली निकाली. 

उसके बाद सीएम के नाम ज्ञापन देकर शौर्य चक्र विजेता पर लगाई धारा हटाने, सम्मानपूर्वक रिहा करने और मामले में निष्पक्ष जांच की मांग की. पूर्व सैनिकों ने बताया कि पूर्व सैनिक के साथ कांग्रेस विधायक समर्थकों द्वारा मारपीट करना शर्मनाक घटना है. शौर्य चक्र प्राप्त विकास जाखड़ अपनी पत्नी के साथ हुए अभद्र व्यवहार की शिकायत लेकर आदर्श नगर विधायक के पास फरियाद लेकर गए थे लेकिन विधायक, सैनिक की फरियाद सुनने की वजह अपने कार्यकर्ताओं से पिटाई करवाते है.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान की वो जगह, जहां शादी तय करने के लिए की जाती है लड़के वालों की पिटाई!

ऐसा कृत्य एक जनप्रतिनिधि के लिए बड़े शर्म की बात है. एक सैनिक के साथ इतना कुछ होने के बाद भी सरकार ने इस मामले में कोई कदम नहीं उठाया. सैनिक को अवैध रूप से हिरासत में रखा है, यह राजस्थान की वीर धरा झुंझुनूं के समस्त सैनिक समाज को आहत करने की घटना है. इससे पूर्व सैनिकां में आक्रोश है.

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Crime: इश्क में पागल बहन ने भाई को लगा दी आग, फिर जानवर ने शव को नोंचा

पूर्व सैनिकों ने कहा कि अगर मामले में जल्द से जल्द संज्ञान नही लिया गया तो पूर्व सैनिक संगठनों की ओर आंदोलन किया जाएगा. इधर, पूर्व सैनिकों ने पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा के बयान पर भी आक्रोश जाहिर किया और कहा कि एक सैनिक को लेकर बिना कोई सोचे-समझे डोटासरा द्वारा की गई टिप्पणी गलत है. डोटासरा कभी कहीं, तो कभी कहीं जाकर मोरिया बुलाने की बात कहते है. यदि उन्होंने माफी नहीं मांगी तो ये पूर्व सैनिक जरूर उनका मोरिया बुला देंगे.  

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news