नवलगढ़ प्रधान दिनेश सुंडा का जयपुर में सम्मान, मंत्री परसादीलाल मीणा ने कही ये बात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1204285

नवलगढ़ प्रधान दिनेश सुंडा का जयपुर में सम्मान, मंत्री परसादीलाल मीणा ने कही ये बात

विश्व तंबाकू निषेध दिवस के अवसर पर जयपुर के बिड़ला ऑडिटोरियम में हुए राज्य स्तरीय समारोह में झुंझुनूं के नवलगढ़ पंचायत समिति प्रधान दिनेश सुंडा को बेहतर कार्य करने पर सम्मानित किया गया. 

नवलगढ़ प्रधान दिनेश सुंडा का जयपुर में सम्मान

Nawalgarh: विश्व तंबाकू निषेध दिवस के अवसर पर जयपुर के बिड़ला ऑडिटोरियम में हुए राज्य स्तरीय समारोह में झुंझुनूं के नवलगढ़ पंचायत समिति प्रधान दिनेश सुंडा को बेहतर कार्य करने पर सम्मानित किया गया. यह सम्मान प्रधान सुंडा को चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री परसादीलाल मीणा ने नवलगढ़ पंचायत समिति की 46 ग्राम पंचायत को तंबाकू मुक्त व कोटपा के बेहतर क्रियान्वयन के लिए प्रदान किया गया. 

इस अवसर पर चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री परसादीलाल मीणा ने प्रधान सुंडा की प्रशंसा करते हुए कहा कि युवा पीढ़ी को धुम्रपान से बचानें व उनकों सही दिशा में लाने के लिए सुंडा ने बेहतर कार्य किया है. इसलिए अन्य जनप्रतिनिधि भी इनकी तरह कार्य करें. ताकि समाज के युवाओं को एक सही दिशा मिले. मंत्री मीणा ने कहा कि तंबाकू मुक्त राजस्थान का यह अभियान लगातार जारी रहेगा. इस मौके पर प्रधान दिनेश सुंडा ने चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री को आश्वस्त किया कि तंबाकू नियंत्रण के क्षेत्र में उनके द्वारा लगातार कार्य किया जाएगा व युवा पीढ़ी को तंबाकू मुक्त की ओर अग्रसर करेंगे. 

इस अवसर पर चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के शासन सचिव डॉ. पृथ्वी, पुलिस महानिदेशक एसीबी बीएल सोनी, मिशन निदेशक एनएचएम डॉ. जितेंद्र कुमार सोनी, विश्व स्वास्थ्य संगठन के प्रतिनिधि, आयुक्त खाद्य सुरक्षा एवं औषधि नियंत्रण सुनिल शर्मा, निदेशक जन स्वास्थ्य डॉ. वीके माथुर, झालावाड़ कलेक्टर भारती दीक्षित, चुरू पुलिस अधीक्षक दिंगत आनंद सहित अन्य अधिकारीगण मौजूद रहे. 

जिलेवासियों की ओर से मिली बधाईयां
इधर नवलगढ़ प्रधान सुंडा को प्रदेश स्तरीय समारोह में सम्मानित किए जाने पर तंबाकू नियंत्रण क्षेत्र में कार्य करने वाले प्रतिनिधियों में धर्मवीर कटेवा, राजन चौधरी, डॉ. राकेश गुप्ता, डॉ. रमेश गांधी समेत जिले के अन्य प्रशासनिक अधिकारियों, जनप्रतिनिधियों एवं लोगों द्वारा बधाई प्रेषित की गई. वहीं, सीएम सलाहकार विधायक डॉ. राजकुमार शर्मा व डॉ. राजपाल शर्मा ने भी सुंडा को बधाई दी है. 

यह भी पढ़ें- सचिन पायलट का डेढ़ साल पहले सोनिया-राहुल को दिए सुझाव पर बड़ा बयान, जानें क्या कहा

यह भी पढ़ें- पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की बढ़ाई गई सुरक्षा, इंटेलीजेंस से मिले ये इनपुट 
Report-  Sandeep Kedia

Trending news