झुंझुनूं: RPSC पेपर लीक के साथ ही उम्मीदवारों की उम्मीदों में फिर गया पानी, मची खलबली
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1499658

झुंझुनूं: RPSC पेपर लीक के साथ ही उम्मीदवारों की उम्मीदों में फिर गया पानी, मची खलबली

Jhunjhunu News: आखिरकार सैकंड ग्रेड शिक्षक भर्ती परीक्षा में भी पेपर लीक हो गया. आज सुबह पहली पारी के जीके प्रश्न पत्र निरस्त होने की सूचना ने परीक्षा केंद्रों पर खलबली मचा दी, तो वहीं अभ्यर्थियों को निराशा हाथ लगी..

RPSC पेपर लीक

Jhunjhunu: आखिरकार सैकंड ग्रेड शिक्षक भर्ती परीक्षा में भी पेपर लीक हो गया. आज सुबह पहली पारी के जीके प्रश्न पत्र निरस्त होने की सूचना ने परीक्षा केंद्रों पर खलबली मचा दी, तो वहीं अभ्यर्थियों को निराशा हाथ लगी, क्योंकि आज जिले में कुल 53 सेंटरों पर कुल 19 हजार 601 अभ्यर्थी परीक्षा में शामिल हुए थे. 

साथ ही सुबह घने कोहरे के बीच ठंड में कांपते हुए जैसे-तैसे अभ्यर्थी परीक्षा देने तो गए, लेकिन अभ्यर्थियों को निराशा हाथ लगी. सुबह नौ बजे परीक्षा में बैठाकर पेपर बांटे जा चुके थे और कहीं पर तो अभ्यर्थियों ने हल करना भी शुरू कर दिया था, लेकिन अचानक जिला प्रशासन की ओर आई पेपर निरस्त की सूचना के बाद अभ्यर्थियों से पेपर वापस लेकर उन्हें परीक्षा केंद्रों से बाहर निकाला गया. जिससे अभ्यर्थियों में काफी रोस देखा गया. इधर, देखा जाए तो आए दिन पेपर आउट होने जैसे मामलों में सरकार की नाकामी साबित हो रही है. कारी से पेपर देने आई निर्मला का कहना है कि केंद्र पर बैठाकर पेपर बांटे और फिर वापस ले लिया गया, उन्होंने इस सबके पीछे सरकार को जिम्मेदार ठहराया. 

साथ ही परीक्षार्थी नरेंद्र का कहना है कि आए दिन पेपर आउट हो रहे, इसके बावजूद इसके कोई सख्त कार्रवाई नहीं हो रही है. उन्होंने आरोप लगाया कि यह एक पेपर ही नहीं बाकी सभी पेपर भी आउट हो चुके हैं बस वो सामने नहीं आया. उन्होंने कहा कि बेरोजगारों को सरकार चक्कर कटा रही है. रामकिशन मीणा ने बताया कि ओएमआरशीट भरनी शुरू कर दी थी और अचानक वापस ले लिया गया. 

आपको बता दें कि उन्होंने सरकार पर भ्रष्ट का आरोप लगाते हुए निराशा जताई. अभ्यर्थी प्रमोद कुमार ने बताया कि पेपर दे दिया गया था. फिर वापस लेकर बोलें की सूचना मिल जाएंगी, फिर कुछ देर बाद लीक होने की सूचना दी गई. उन्होंने सरकार की नाकामयाबी से त्रस्त होकर युवाओं से नोटा पर वोट देने की बात कही.

Reporter: Sandeep Kedia

एंटरटेनमेंट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

 

Trending news