इस वजह से अपनी ही बहन का भाई ने उजाड़ दिया सुहाग, गोली मारकर मन नहीं भरा तो काट डाला हाथ
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2372304

इस वजह से अपनी ही बहन का भाई ने उजाड़ दिया सुहाग, गोली मारकर मन नहीं भरा तो काट डाला हाथ

Rajasthan Crime:  राजस्थान में अपनी ही बहन का भाई ने सुहाग उजाड़ दिया. जब आरोपी का बहनोई को गोली मारकर मन नहीं भरा तो उसने बहनोई का हाथ तक काट दिया. जानिए ये पूरा मामला क्या है?

symbolic picture

Rajasthan Crime: झुंझुनूं के सूरजगढ़ थाना इलाके के महपालवास गांव में एक भाई ने अपने बहन के प्रेम विवाह से नाराज होकर अपने ही बहनोई को मौत के घाट उतार दिया.

जानकारी के मुताबिक जाखोद कुशलपुरा निवासी मोनिका राजपूत ने घर से भागकर 15 जनवरी 2024 को गाजियाबाद में आर्य समाज में महपालवास निवासी अमित उर्फ अंकित जाट के साथ शादी कर ली थी. जिसके बाद से मोनिका का भाई रिंकू राजपूत नाराज चल रहा था और लगातार धमकियां दे रहा था. मंगलवार शाम को रिंकू राजपूत अपने साथियों के साथ बोलेरो में सवार होकर आया और अंकित पर फायरिंग कर उसे मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद जाते वक्त तलवार से हाथ भी काट दिया.

शोर सुनकर अंकित की पत्नी मोनिका आई और उसने देखा तो आरोपी भाग रहे थे. घटना की सूचना मिलने पर सूरजगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची. शव को सूरजगढ़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. मृतक अंकित की पत्नी मोनिका ने बताया कि उसका भाई रिंकू राजपूत निवासी कुशलपुरा आपराधिक प्रवृत्ति का है. जब से उसने अंकित के साथ शादी की  तब से वह लगातार धमकियां दे रहा था और दो बार पहले भी घर पर आकर धमकी दे चुका है.

पुलिस ने मोनिका के बताए अनुसार संदिग्ध आरोपियों की तलाश में टीमें लगा दी है. मोनिका ने बताया कि उसके भाई रिंकू को चोरी के एक मामले में बुहाना पुलिस ने गिरफ्तार किया था. तब जब वे बुहाना रिंकू से मिलने गए थे तो अंकित की गाड़ी किराए पर करके लेकर गए थे. तभी से उसकी जान—पहचान हो गई. इसके बाद दोनों में प्यार हो गया. 14 जनवरी 2024 को मोनिका घर से निकलकर अंकित के पास पहुंची. दोनों ने गाजियाबाद में शादी की और वापिस लौट आए.

मोनिका ने बताया कि जब वे शादी करके वापिस लौटे थे तो उन्होंने पुलिस को शिकायत दी थी कि उन्हें जान से खतरा है. लेकिन बाद में अंकित बड़े ट्रक चलाने लग गया. इसलिए ज्यादातार बाहर रहने लगा. वह लोहारू से ट्रक अलग—अलग शहरों में ले जाता था. धमकियां तो लगातार मिलती थी. लेकिन शिकायत करने का मौका नहीं मिला. मोनिका ने बताया कि करीब 20 दिन पहले भी उसका भाई रिंकू अपने साथियों के साथ आया था और उसे जान से मारने के लिए हमला किया था लेकिन उसने जैसे तैसे अपनी जान बचाई. इससे पहले भी एक बार मारने के लिए आया था. उस दिन अंकित और मोनिका, दोनों ही बाहर गये हुए थे. इसलिए बच गए.

मोनिका ने कहा कि अब सात महीने में तीसरी बार हमला किया गया और अंकित को मौत के घाट उतार दिया. मोनिका ने बताया कि उसके भाई रिंकू पर बुहाना और हरियाणा में चोरी के मामले दर्ज है. इस वारदात में जो लोग शामिल होने की जानकारी मोनिका दे रही है उसके मुताबिक दीपू चौराड़ी मामले में  शामिल है. बकौल, मोनिका दीपू पुलिस का वांटेड है. जिस पर हत्या जैसे मामले दर्ज है. इसके अलावा विकास खाती चांदूसिंह की ढाणी, प्रीतम यादव कुशलपुरा, मोनिका के ताउ का बेटा दौलत, दक्षित महपालवास, अशोक पहलवान कुशलपुरा आदि पर अंकित की हत्या का आरोप लगा रही है. मोनिका ने बताया कि उसे और उसके पति को मरवाने के लिए उसकी ताउ की बेटी चूरू निवासी पूजा का हाथ है. जब उन्होंने पहली बार शिकायत दी थी. तो भी इन लोगों से जान से खतरा होने की बात कही थी.

ये भी पढ़ें- Rajasthan News: राजस्थान में बदल गया है इस स्टेशन का नाम, जानिए पहले क्या था अब क्या हुआ
 

 

Trending news