'राजस्थान सरकार को मिला महाभ्रष्ट का तमगा', झुंझुनूं में गरजे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष CP जोशी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1739256

'राजस्थान सरकार को मिला महाभ्रष्ट का तमगा', झुंझुनूं में गरजे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष CP जोशी

झुंझुनूं में भाजपा का संयुक्त मोर्चा सम्मेलन हुआ संपन्न, प्रदेश अध्यक्ष सांसद सीपी जोशी ने किया संबोधित बोले, वर्तमान सरकार को मिला महाभ्रष्ट का तमगा मंच पर सांसद नरेंद्र कुमार व विधायक सुभाष पूनियां  मौजूद रहें

'राजस्थान सरकार को मिला महाभ्रष्ट का तमगा', झुंझुनूं में गरजे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष CP जोशी

Jhunhunu news: केंद्र सरकार के ऐतिहासिक नौ साल के कार्यकाल पर आज झुंझुनूं में भाजपा के सभी मोर्चों का संयुक्त मोर्चा सम्मेलन हुआ. जिसे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने संबोधित किया. इससे पहले सम्मेलन में पहुंचने पर भाजपा नेता राजेंद्र भांबू द्वारा सीपी जोशी को साढ़े तीन किलो वजनी पीतल की गदा और चित्र सीपी जोशी को भेंट किया. जब सीपी जोशी को गदा भेंट की गई तो भारत मां के जयकारों और भाजपा के नारों से पूरा कार्यक्रम स्थल गूंज उठा. इसके बाद सम्मेलन शुरू हुआ. 

सम्मेलन को सांसद नरेंद्र कुमार, विधायक सुभाष पूनियां, जिलाध्यक्ष पवन मावंडिया, पूर्व सांसद संतोष अहलावत, पूर्व विधायक शुभकरण चौधरी, विश्वंभर पूनियां तथा राजेंद्र भांबू आदि ने संबोधित किया. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने सम्मेलन को संबोधित करते हुए वर्तमान कांग्रेस सरकार को लेकर कहा कि महाभ्रष्ट सरकार होने का तमगा इस सरकार को दिया गया है. जो झूठ की बुनियाद पर सत्ता में आई थी. जिसने आने के बाद प्रदेश को महंगाई और बदहाल कानून व्यवस्था की ओर धकेल दिया. सबसे महंगी बिजली, पेट्रोल व डीजल राजस्थान में है. 

यह भी पढ़ें- ये खूबसूरत लड़की जया किशोरी से हुई प्रेरित, 17 साल की उम्र में बनी कथावाचक

तो सर्वाधिक व्हीकल टेक्स भी राजस्थान में वसूला जाता है. किसानों के कर्ज माफी का वादा करने वाली इस सरकार की गलत नीतियों से आज हजारों किसानों की जमीनें कुर्क होने की स्थिति में है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सुशासन, सेवा और गरीब कल्याण के लिए ऐतिहासिक काम किया है. जो कार्य 60 सालों में कोई सरकार नहीं कर पाई. वो काम महज नौ सालों में मोदी सरकार ने किया है. आज पूरी दुनिया में भारत का वैभव और ताकत बढ़ी है. इस मौके पर प्रदेश मंत्री लक्ष्मीकांत भारद्वाज, मधु कुमावत, प्रभारी केडी बाबर, पूर्व उप प्रमुख बनवारीलाल सैनी आदि भी मंच पर मौजूद थे.

Trending news