स्वीप कार्यक्रम के तहत झुंझुनूं में निकाली गई वोट बारात, बैंड-बाजे की गूंज के बीच नव मतदाता बने दुल्हे राजा..
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2190587

स्वीप कार्यक्रम के तहत झुंझुनूं में निकाली गई वोट बारात, बैंड-बाजे की गूंज के बीच नव मतदाता बने दुल्हे राजा..

Jhunjhunu News: स्वीप कार्यक्रम के तहत झुंझुनूं में निकाली वोट बारात.झुंझुनूं के चिड़ावा कस्बे में हजारों लोगों ने की मतदान की अपील की.चिड़ावा एसडीएम बृजेश कुमार गुप्ता के संयोजन में आयोजन किए गए.

 

झुंझुनूं में निकाली गई वोट बारात.

Jhunjhunu News: झुंझुनूं के चिड़ावा कस्बे में गुरुवार को वोट बारात निकाली गई.लोकसभा चुनावों में मतदान के लिए आमजन को जागरूक करने के लिए निकाली गई वोट बारात में ना केवल मतदाताओं, बल्कि स्कूली बच्चों ने भी हिस्सा लिया. जिन्होंने अपने अपने ढंग से और अनूठे अंदाज में मतदान करने का संदेश दिया. जिला कलेक्टर चिन्मयी गोपाल के निर्देशन में चिड़ावा एसडीएम बृजेश कुमार गुप्ता के नेतृत्व में निकाली गई इस वोट बारात में पहली बार मतदान करने वाले युवा मतदाताओं को दुल्हा बनाया गया.

दो दर्जन से अधिक संस्थाओं के प्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया

 शादी की तरह कोरथ की पूजा अर्चना हुई. इसके बाद गांधी चौक से वोट बारात बैंड बाजे,डीजे,विंटेज कार,बग्घी के साथ मुख्य बाजार पहुंची.जहां पर नगर सेठ कल्याण राय मंदिर की परिक्रमा के बाद वापिस पुरानी तहसील रोड होते हुए कबूतरखाना,नया बस स्टैंड, चूंगी नाका,अरड़ावतिया कॉलोनी, सेखसरिया गर्ल्स कॉलेज होते हुए एसडीएम कार्यालय पर आकर संपन्न हुई. इस मौके पर करीब दो दर्जन से अधिक संस्थाओं के प्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया.

जागरुकता की गतिविधियां की जा रही हैं

 वोट बारात में करीब दो हजार से अधिक संभागी शामिल हुए.करीब ढाई घंटे में पूरा सफर तय किया गया.एसडीएम बृजेश कुमार गुप्ता ने बताया कि स्वीप कार्यक्रम के तहत लगातार जन जागरुकता की गतिविधियां की जा रही है.

ये भी पढ़ें- जयपुर के बाद अब भरतपुर में होंगे IPL मैच! जल्द बनेगा इंटरनेशनल लेवल का ग्राउंड,वानखेड़े और कानपुर जैसी होंगी सुविधाएं..

 

Trending news