पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के झुंझुनूं दौरे की सियासी चर्चा!बागी नेता दिखे साथ
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2096095

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के झुंझुनूं दौरे की सियासी चर्चा!बागी नेता दिखे साथ

Jhunjhunu News: पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के झुंझुनूं दौरे की सियासी चर्चा है.भाजपा से बागी होकर चुनाव लड़ने वाले दो-दो नेता दिखे साथ मंडावा में भाजपा को हराने के लिए चुनाव लड़ने वाले दो नेता दिखे.

आज दोनों ही भाजपा के बागी नेता दिखे राजे के साथ.

Jhunjhunu News: पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे आज झुंझुनूं के दौरे पर रही, उन्होंने मंडावा में एक श्रद्धांजलि कार्यक्रम में हिस्सा लिया. लेकिन राजे के इस दौरे के दरमियान जो तस्वीरें सामने आई.उससे सियासी चर्चा जरूर शुरू हो गई है. जी, हां दरअसल पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के साथ-साथ हाल ही में हुए विधानसभा चुनावों में भाजपा को हराने के लिए खड़े हुए भाजपा के दो बागी उम्मीदवार साथ दिखे.

 भाजपा को कमजोर करने की कोशिश की

इनमें एक पिलानी विधानसभा से कैलाश मेघवाल और सीकर जिले की खंडेला विधानसभा से बंशीधर बाजिया थे, दोनों को विधानसभा चुनावों में भाजपा ने टिकट नहीं दी तो इन्होंने भाजपा को ही आंख दिखाते हुए निर्दलीय चुनाव मैदान में उतरकर भाजपा को कमजोर करने की कोशिश की.

  नई सियासी चर्चा को जन्म दे गया है

कैलाश मेघवाल जहां भाजपा प्रत्याशी की हार का पिलानी में प्रमुख कारण बनें. तो वहीं, खंडेला में बंशीधर बाजिया की यह कोशिश कामयाब नहीं रही और भाजपा उम्मीदवार जीत गया.इन दोनों के वसुंधरा राजे के साथ-साथ पूरे दौरे के दौरान शामिल होना. नई सियासी चर्चा को जन्म दे गया है.

ये भी पढ़ें- JLF 2024: जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल में शर्मिष्ठा मुखर्जी ने कहा- मेरे पिता प्रणब मुखर्जी इंदिरा गांधी के अंधभक्त थे

 

 

Trending news