Rajasthan Politics: झुंझुनू में बीजेपी प्रदेश प्रभारी राधा मोहन अग्रवाल का विरोध, राजेंद्र राठौड़ के समर्थकों ने जमकर की नारेबाजी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2398648

Rajasthan Politics: झुंझुनू में बीजेपी प्रदेश प्रभारी राधा मोहन अग्रवाल का विरोध, राजेंद्र राठौड़ के समर्थकों ने जमकर की नारेबाजी

Jhunjhunu News: झुंझुनूं विधानसभा उपचुनाव को लेकर दौरे पर आए भाजपा प्रदेश प्रभारी राधामोहन दास अग्रवाल का राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के लोगों ने विरोध किया. इस दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ प्रदर्शनकारियों से मिले और समझाने का प्रयास किया.

RadhaMohan Agarwal
Rajasthan News: झुंझुनूं में आज भाजपा प्रदेश प्रभारी राधामोहन दास अग्रवाल का राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना की ओर से विरोध किया गया. झुंझुनूं में भाजपा के जिला कार्यालय में जब भाजपा प्रदेश प्रभारी राधामोहन दास अग्रवाल और प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ बैठक ले रहे थे, तभी राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष मनोहर सिंह घोड़ीवारा के नेतृत्व में राजपूत समाज के कार्यकर्ता नारेबाजी करते हुए पहुंचे, जिन्हें एएसपी पुष्पेंद्र सिंह तथा शहर कोतवाल पवन चौबे ने रोका और समझाइश की. 

प्रदर्शनकारियों से मिले मदन राठौड़ 
वहीं, नारेबाजी सुनकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ बैठक छोड़कर बीच में ही बाहर आ गए और प्रदर्शनकारियों से मिले. राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को राष्ट्रीय अध्यक्ष के नाम ज्ञापन दिया, जिसमें राजेंद्र राठौड़ को लेकर 20 अगस्त को जयपुर में भाजपा प्रदेश प्रभारी द्वारा की गई टिप्पणी पर नाराजगी जाहिर करते हुए राधामोहन दास अग्रवाल को प्रदेश प्रभारी के पद से हटाने की मांग की गई. वहीं, उप चुनावों में भाजपा को सबक सिखाने की बात कही गई. 

अपमान जैसी कोई बात नहीं थी- राठौड़
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने मामले को संभालते हुए प्रदर्शनकारियों से कहा कि राजेंद्र राठौड़ उनके बड़े भाई और पार्टी के वरिष्ठ नेता होने के साथ—साथ भाजपा परिवार के वरिष्ठ सदस्य है. उनका ना तो भाजपा ने कभी अपमान नहीं किया है, ना ही भाजपा कार्यकर्ता भी कभी उनका अपमान सह सकता है. बल्कि गलफत के कारण यह विवाद हुआ है. जबकि इसके बाद राधामोहन दास अग्रवाल और राठौर के बीच कई बार बात हो चुकी है. खुद राठौड़ ने भी ट्वीट करके कहा है कि भाजपा है तो हम है. ऐसे में अब कोई विवाद नहीं है. इसके बाद प्रदर्शनकारी वापस लौट गए. 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news