राकेश झाझड़िया हत्याकांड मामलाः इनामी बदमाश बाबल गिरफ्तार, बस में बैठकर भागने वाला था
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1365547

राकेश झाझड़िया हत्याकांड मामलाः इनामी बदमाश बाबल गिरफ्तार, बस में बैठकर भागने वाला था

Rakesh Jhajharia murder case: पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष राकेश झाझड़िया हत्याकांड में पुलिस ने 5 हजार के इनामी आरोपी उमेश बावल तथा फरार आरोपियों की सहायता करने वाले आकाश लांबा को गिरफ्तार किया. एसपी मृदुल कच्छावा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी दी.

राकेश झाझड़िया हत्याकांड मामलाः इनामी बदमाश बाबल गिरफ्तार, बस में बैठकर भागने वाला था

 Rakesh Jhajharia murder case: पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष राकेश झाझड़िया हत्याकांड में पुलिस ने 5 हजार के इनामी आरोपी उमेश बावल तथा फरार आरोपियों की सहायता करने वाले आकाश लांबा को गिरफ्तार किया. एसपी मृदुल कच्छावा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी दी. कॉन्फ्रेंस में एसपी ने बताया कि पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष राकेश झाझड़िया हत्याकांड में पुलिस को सफलता मिली है. इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है एक आरोपी को आकाश को बगड़ थाना पुलिस ने नामजद आरोपियों को शरण देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है तथा दूसरा पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष राकेश झाझड़िया हत्याकांड में नामजद आरोपी हंसासर को सदर थाना पुलिस की टीम ने सीकर से गिरफ्तार किया है.

डूंगरपुर: घर पर अकेली 11वीं की छात्रा ने आत्महत्या कर कह दिया दुनिया हो अलविदा, मां का रो-रो कर बुरा हाल

बस में बैठकर भागने की फिराक में था आरोपी

पुलिस ने मुख्य आरोपी हंसासर निवासी उमेश कुमार बाबल को सीकर के बस स्टैंड से गिरफ्तार किया है. आरोपी सीकर से बस में बैठकर भागने की फिराक में था. टोनी को जयपुर के सिरसी रोड से गिरफ्तार किया है. टोनी ने हत्याकांड में शामिल मुख्य आरोपी को सहयोग किया था. उन्हें भागने के लिए गाड़ी उपलब्ध कराई थी. पुलिस आकाश उर्फ टोनी से फरार आरोपियों के ठिकानों के बारे में पूछताछ कर रही है.

इस प्रकरण में नामजद अन्य आरोपियों की तलाशी को लेकर पुलिस की टीमें लगातार संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है पूर्व में गिरफ्तार किए गए आरोपियों से पूछताछ में पुलिस को महत्वपूर्ण जानकारियां मिली है. पूछताछ में राकेश झाझड़िया हत्याकांड में अप्रत्यक्ष रूप से जुड़े हुए आरोपियों के नाम भी सामने आए हैं.

 अन्य आरोपियों की तलाश जारी

हत्या में शामिल अन्य आरोपियों की गिरफ्तार के लिए पुलिस की ओर दबिश जा रही है. पुलिस हत्याकांड के मुख्य सरगना गब्बर उर्फ अरविंद सहित अन्य आरोपी की तलाश कर रही है. इनकी गिरफ्तारी के लिए टीम की ओर से जयपुर, सीकर, जोधपुर,हरियाणा सहित अन्य शहरों में दबिश दी जा रही है.

भाभी से अवैध संबंध सामने आए तो भाई-भतीजे ने रची भयानक साजिश, तलवार से वार कर कहा- यही है इस गंदगी की सजा..

ये था मर्डर केस

आरोपियों ने चुनावी रंजिश में बगड़ थाना इलाके के भडौंदा गांव के नजदीक काटली नदी के पा8स 9 सितम्बर को पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष राकेश झाझडिय़ा की हत्या कर दी थी. आरोपियों ने राकेश की गाड़ी को टक्कर मारकर सरियों व लाठियों से मारपीट की थी. राकेश को घायल अवस्था में बीडीके अस्पताल ले जाया गया था जहां उसकी मौत हो गई थी. इस संबंध में मृतक राकेश के पिता ने 13 नामजद सहित अन्य आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था.
Reporter: Sandeep Kedia

Trending news