ग्रामीण खेल ओलंपिक यात्रा पहुंची नवलगढ़, लोगों ने किया स्वागत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1206595

ग्रामीण खेल ओलंपिक यात्रा पहुंची नवलगढ़, लोगों ने किया स्वागत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के निर्देश और खेल मंत्री अशोक चांदना, राजस्थान राज्य क्रीड़ा परिषद की अध्यक्ष विधायक कृष्णा पूनियां के नेतृत्व में प्रदेश में राजीव गांधी ग्रामीण खेल ओलंपिकों का आयोजन किया जाना है. इसके बारे में अधिक से अधिक लोगों को इन खेलों की जानकारी पहुंचाने के लिए मशाल यात्रा निकाली जा रही है, जिसने सीकर से रवाना होकर झुंझुनूं जिले में प्रवेश किया.  

ग्रामीण खेल ओलंपिक यात्रा पहुंची नवलगढ़, लोगों ने किया स्वागत

Nawalgarh: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के निर्देश और खेल मंत्री अशोक चांदना, राजस्थान राज्य क्रीड़ा परिषद की अध्यक्ष विधायक कृष्णा पूनियां के नेतृत्व में प्रदेश में राजीव गांधी ग्रामीण खेल ओलंपिकों का आयोजन किया जाना है. इसके बारे में अधिक से अधिक लोगों को इन खेलों की जानकारी पहुंचाने के लिए मशाल यात्रा निकाली जा रही है, जिसने सीकर से रवाना होकर झुंझुनूं जिले में प्रवेश किया.  

झुंझुनूं जिले में प्रवेश के बाद नवलगढ़ में इस मशाल यात्रा का जोरदार स्वागत ना केवल खिलाड़ियों, बल्कि जनप्रतिनिधियों, आम नागरिकों के द्वारा किया गया. नवलगढ़ प्रधान दिनेश सुंडा की अगुवाई में पंचायत समिति के सामने इस यात्रा का स्वागत किया. इस मौके पर नवलगढ़ चेयरमैन शोयब खत्री, मुकुंदगढ़ चेयरमैन मनीष चौधरी और नवलगढ़ वाइस चेयरमैन कैलाश चोटिया समेत अन्य मौजूद रहे. 

इस मौके पर सुंडा ने बताया कि इस यात्रा का उद्देश्य यह है कि अधिक से अधिक खिलाड़ियों को इन खेल ओलंपिक में जोड़ा जाए. ऐसे खिलाड़ियों तक भी जानकारी पहुंचे, जो स्कूल-कॉलेज छोड़ चुके है, लेकिन वे किसी ना किसी खेल में प्रतिभा को रखते है इसलिए यह यात्रा निकाली जा रही है. 

उन्होंने दावा किया कि झुंझुनूं जिले में नामांकन में पहले भी नवलगढ़ के खिलाड़ियों ने बाजी मारी थी, जब ये खेल शुरू होंगे तो नवलगढ़ नंबर वन रहेगा. वहीं, प्रदेश स्तर के मुकाबले में झुंझुनूं जिला नंबर वन होगा. 

Reporter- Sandeep Kedia 

यह भी पढ़ेंः दहेज के लालची ससुराल वालों ने मांगी बोलेरो कार, तंग आकर पीड़िता ने दे दी जान

अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news