शेखावाटी यूनिवर्सिटी ने छात्रों को दी राहत, भीषण गर्मी में खड़े थे विद्यार्थी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1253120

शेखावाटी यूनिवर्सिटी ने छात्रों को दी राहत, भीषण गर्मी में खड़े थे विद्यार्थी

शेखावाटी यूनविर्सिटी से संबंधित झुंझुनूं और सीकर जिले की कॉलेज के विद्यार्थियों के लिए प्रेक्टिकल फाइल जमा कराने को लेकर आज अंतिम तिथि होने पर कॉलेजों में विद्यार्थियों की भीड़ लगी रही.

शेखावाटी यूनिवर्सिटी

Jhunjhunu: शेखावाटी यूनविर्सिटी से संबंधित झुंझुनूं और सीकर जिले की कॉलेज के विद्यार्थियों के लिए प्रेक्टिकल फाइल जमा कराने को लेकर आज अंतिम तिथि होने पर कॉलेजों में विद्यार्थियों की भीड़ लगी रही. मुख्यालय के श्री राधेश्याम आर मोरारका राजकीय पीजी कॉलेज में दिनभर विद्यार्थियों की लंबी कतारें लगी रही. 

भीषण गर्मी में लंबी कतार में खड़े विद्यार्थी गर्मी से राहत के लिए तरह-तरह के जतन कर रहे थे. कोई सिर पर बैग रखकर तो कोई दुपट्टे से धूप से बचाव कर रहे थे. शेखावाटी यूनिवर्सिटी ने विद्यार्थियों की परेशानी को देखते हुए राहत दी गई है. 

प्रेक्टिकल फाइल जमा कराने की तिथि बढ़ाकर अब 16 जुलाई कर दी हैं. एसएफआई जिलाध्यक्ष पंकज गुर्जर ने बताया कि महाविद्यालय में दिनभर तपन में विद्यार्थी खड़े रहे और कुछ विद्यार्थियों के प्रेक्टिकल परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड भी दूर दराज दिए गए जो भटकते रहे. हालांकि अब यूनिवर्सिटी से सभी अपडेट कर ठीक करवा दिया है.

Reporter: Sandeep Kedia

यह भी पढ़ें - 

काले कपड़े पहनकर विरोध में उतरे VDO, रैली निकालकर किया प्रदर्शन

अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Trending news