पिलानी में गुरु पूर्णिमा के मौके पर 11 घंटे नॉन स्टॉप हुआ मौन जाप
Advertisement

पिलानी में गुरु पूर्णिमा के मौके पर 11 घंटे नॉन स्टॉप हुआ मौन जाप

गायत्री शक्ति पीठ में गुरु पूर्णिमा के मौके पर दो दिवसीय धार्मिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया. पीठ के सहयोगी सत्यनारायण सैनी ने बताया कि कल से शुरू हुए दो दिवसीय आयोजनों का समापन आज हुआ. 

पिलानी में गुरु पूर्णिमा के मौके पर 11 घंटे नॉन स्टॉप हुआ मौन जाप

Pilani: झुंझुनूं के चिड़ावा कस्बे में स्थित गायत्री शक्ति पीठ में गुरु पूर्णिमा के मौके पर दो दिवसीय धार्मिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया. पीठ के सहयोगी सत्यनारायण सैनी ने बताया कि कल से शुरू हुए दो दिवसीय आयोजनों का समापन आज हुआ. 

कल जहां 11 घंटे नॉन स्टॉप मौन जाप का कार्यक्रम हुआ. वहीं, आज सुबह से नौ कुंडीय यज्ञ का आयोजन किया गया, जिसमें ना केवल गायत्री परिवार के परिजनों ने, बल्कि काफी भक्तों ने हिस्सा लिया. इस मौके पर विश्व कल्याण, सुख-समृद्धि की कामना के साथ आहुतियां दी गई. 

वहीं, सभी को संकल्प दिलाया गया कि वे अपने घर में एक तुलसी का पौधा और सावन महीने में एक अन्य पौधा लगाकर पर्यावरण संरक्षण की दिशा में काम करेंगे. 

इस मौके पर कई नए लोगों ने दीक्षा ली, जिन्हें भी गुरु मंत्र दिया गया. आज गायत्री परिवार के परिजन विमल खेतान का भी जन्मदिन सभी भक्तों ने मिलकर मनाया. 

Reporter- Sandeep Kedia 

यह भी पढ़ें- 'कान्या मान्या कुर्र चालां जोधपुर' और 'आदमी हुतिया है' गाने से जीता लोगों का दिल, जानें राजस्थानी सिंगर राहगीर के बारे में

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news