झुंझुनूं जिला जेल में सांप का संकट, मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1243606

झुंझुनूं जिला जेल में सांप का संकट, मचा हड़कंप

झुंझुनूं जिला जेल में आज उस वक्त हड़कंप मच गया.जब एक सांप जेल के अंदर घुस गया. जानकारी के मुताबिक आज सुबह जेल कर्मचारी स्टोर रूम में फाइलों को देख रहे थे.

झुंझुनूं जिला जेल में सांप का संकट, मचा हड़कंप

Jhunjhunu: झुंझुनूं जिला जेल में आज उस वक्त हड़कंप मच गया.जब एक सांप जेल के अंदर घुस गया. जानकारी के मुताबिक आज सुबह जेल कर्मचारी स्टोर रूम में फाइलों को देख रहे थे.

इसी दरमियान उन्हें काले रंग का कोबरा सांप दिखाई दिया, जो करीब पांच फुट लंबा था .उन्होंने तुरंत इसकी जानकारी जेल अधीक्षक प्रमोद सिंह शेखावत और चिकित्सक डॉ. नरेंद्र सिंघोया को दी. डॉ. नरेंद्र सिंघोया ने इधर-उधर फोन मिलाकर स्नेक कैचर बंशीलाल से संपर्क किया और उन्हें जेल बुलाया. स्नेक कैचर बंशीलाल ने महज 15 मिनट में ही जिंदा सांप को पकड़कर काबू किया और फिर उसे बीड़ में छोड़ दिया.

यह भी पढ़ें-उदयपुरवाटी में मोबाइल चोर गिरफ्तार, अन्य मामलों का भी हो सकता है खुलासा

इसके बाद जेल कर्मचारियों ने राहत की सांस ली. जानकारी के मुताबिक इससे पहले जेल अधीक्षक ने जेल में बंद बावरिया जाति के कुछ बंदियों से भी सांप पकड़ने के बारे में पूछा, लेकिन बंदियों ने कहा बताया कि वे सांप को पकड़ नहीं सकते बल्कि मार सकते हैं, लेकिन डॉ. सिंघोया और अधीक्षक शेखावत ने सांप को मारने से मना कर दिया. इतने ही में बंशीलाल भी पहुंच गए, जिन्होंने सांप को सुझबुझ के साथ जिंदा पकड़ा और बीड़ में छोड़ा. यदि सांप बैरक की ओर चला जाता तो जेल प्रशासन के आगे बड़ी आफत हो जाती. बहरहाल, अब सांप का संकट जेल से टल गया है.

Reporter- Sandeep kedia

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
 

Trending news