पिलानीः तीन युवकों को बांधकर मारपीट की,एक की हुई मौत, मामला दर्ज कराने को लेकर प्रदर्शन
Advertisement

पिलानीः तीन युवकों को बांधकर मारपीट की,एक की हुई मौत, मामला दर्ज कराने को लेकर प्रदर्शन

झुंझुनूं के पिलानी के तीन युवकों को हरियाणा के रेवाड़ी में बंधक बनाकर बेरहमी से मारपीट की गई. पुलिस ने तीनों युवकों को गत दिवस छुड़वाया था.

 

पिलानीः तीन युवकों को बांधकर मारपीट की,एक की हुई मौत, मामला दर्ज कराने को लेकर प्रदर्शन

पिलानीः झुंझुनूं के पिलानी के तीन युवकों को हरियाणा के रेवाड़ी में बंधक बनाकर बेरहमी से मारपीट की गई. पुलिस ने तीनों युवकों को गत दिवस छुड़वाया था. इनमें से एक युवक की सीकर अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई. मृतक युवक पिलानी कस्बे के जीणी जांट निवासी सुरेश कुमार सैनी है. युवक की मौत से गुस्साए परिजन और ग्रामीण शव को लेकर पुलिस थाने पहुंच गए. उन्होंने हत्या का मामला दर्ज करने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया. रेवाड़ी में कुछ लोगों ने 27 अगस्त को नरहड़ निवासी ईश्वर, वाहन चालक सुरेश सैनी और एक अन्य साथी का अपहरण कर लिया था. 

आरोपियों ने तीनों के साथ बेरहमी से मारपीट की.  इनके परिचित को फोन कर दो लाख 230 हजार रुपए अपने खाते में ट्रांसफर करा लिए. ईश्वर की मां की रिपोर्ट पर हरकत में आई. पुलिस ने रेवाड़ी में घेराबंदी की. तीनों युवकों को आरोपियों के चंगुल से मुक्त करवा लिया. इनमें से एक पीड़ित वाहन चालक सुरेश सैनी की तबियत बिगड़ गई. 

परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां सुरेश की हालत गंभीर होने पर उसे सीकर रैफर किया गया. सुरेश की सीकर के अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई. मृतक भाई नथमल सैनी ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई है. मौत की सूचना पर बलदेव सैनी, चंद्रपाल सैनी, पार्षद विशाल, समुंद्रसिंह, अनुरोग जोया, विक्रम सैनी, पार्षद भगवती प्रसाद, सुभाष सैनी, रतनलाल सैनी आदि समाज के लाग व परिजन थाने के सामने एकत्र हो गए. थानाधिकारी रणजीत सिंह सेवदा ने दो दिन पहले ही दर्ज एफआईआर के आधार पर जांच करने की बात कही. लेकिन परिजन हत्या का मामला दर्ज करने पर अड़े रहे और आश्वासन के बाद माने.

Reporter- Sandeep Kedia

ये भी पढ़ें- NCRB के आंकड़ों ने राजस्थान को देश में किया शर्मसार, रेप केसेस में पहले पायदान पर

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news