close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जोधपुर: दुकान में तोड़-फोड़ कर सामान लूटने वाले बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

दोनों आरोपियों की निशानदेही पर उनके घर से 2 सीपीयू, कैमरा, मोबाइल, एलसीडी आदि लूट कर लेकर गए सामान को बरामद करने में सफलता प्राप्त की है.

जोधपुर: दुकान में तोड़-फोड़ कर सामान लूटने वाले बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
प्रतीकात्मक तस्वीर

लोहावट: राजस्थान के लोहावट में थाना पुलिस ने बड़ी सफलता प्राप्त करते हुए सामराऊ गांव में 13 जून को बोलेरो में सवार होकर आए बदमाशों द्वारा एक दुकान में तोड़फोड़ करने और दुकान से सामान लूट कर ले जाने के मामले में दोनों मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं दोनों आरोपियों की निशानदेही पर लूट का सारा सामान बरामद कर लिया है. 

वारदात में प्रयुक्त बोलेरो को भी पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है. लोहावट थानाधिकारी सुनील ताड़ा ने बताया कि सामराऊ निवासी हीरालाल ब्रह्माण की दुकान में तोड़-फोड़ करने और सीपीयू और कैमेरे सहित अन्य सामान लूटने के मामले में आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस ने विशेष टीम गठिन की थी.

पुलिस टीम द्वारा तोड़-फोड़ और लूट के मुख्य आरोपी गोपालसिंह और बाबूलाल, निवासी छायण के पीलवा गांव में आएं होने की मुखबिर से जानकारी मिलने पर पुलिस टीम ने एएसआई घासीलाल मीणा के नेतृत्व में उसके घर पर दबिश देकर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. दोनों आरोपियों की निशानदेही पर उनके घर से 2 सीपीयू, कैमरा, मोबाइल, एलसीडी आदि लूट कर लेकर गए सामान को बरामद करने में सफलता प्राप्त की है.