जोधपुर जैसलमेर नेशनल हाइवे पर हादसा, छह लोग घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1189045

जोधपुर जैसलमेर नेशनल हाइवे पर हादसा, छह लोग घायल

 सूरसागर विधानसभा इलाके के बड़ली गांव के पास जोधपुर जैसलेमर नेशनल हाइवे पर मारुति वैन और कार में टक्कर हो गई. हादसे में वाहनों में सवार करीब एक दर्जन लोग घायल हो गए. यहां से गुजर रहे सीएमएचओ ने घायलों को अस्पताल पहुँचाया. हादसे के बाद मौके पर लोगो की भीड़ जमा हो गई.

जोधपुर जैसलमेर नेशनल हाइवे पर हादसा, छह लोग घायल

जोधपुर: सूरसागर विधानसभा इलाके के बड़ली गांव के पास जोधपुर जैसलेमर नेशनल हाइवे पर मारुति वैन और कार में टक्कर हो गई. हादसे में वाहनों में सवार करीब एक दर्जन लोग घायल हो गए. यहां से गुजर रहे सीएमएचओ ने घायलों को अस्पताल पहुँचाया. हादसे के बाद मौके पर लोगो की भीड़ जमा हो गई. सूचना के बाद राजीव गांधी नग्गर थानां पुलिस भी मौके पर पहुँची. पुलिस ने वाहनों को जब्त कर मामले की जांच शुरू की.

पुलिस के अनुसार,  शाम को जोधपुर जैसलमेर नेशनल हाई वे पर बड़ली गांव के पास अचानक कार और मारुति वैन में टक्कर हो गई. हादसे के बाद एकबारगी अफरा तफरी का माहौल हो गया. हादसे की सूचना के बाद लोगो की भीड़ जमा हो गई. यहां से गुजर रहे सीएमएचओ डॉ बलवंत मण्डा ने हादसा देख अपनी सरकारी गाड़ी को रुकवा कर यहां गंभीर घायलों को अपनी सरकारी गाड़ी से अस्पताल पहुँचाया. वही अन्य घायलों को 108 की मदद से एमडीएम में पहुँचाया. जहां घायलों का अस्पताल में ईलाज चल रहा है. हादसे के बाद पहुँची राजीव गांधी नगर थाना पुलिस ने वाहनों को जब्त कर मामले की जांच शुरू की है. फिलहाल हादसे के कारणों का खुलासा नही हुआ.

रिपोर्टर- भवानी भाटी

Trending news