पेट्रोल पंप पर फायरिंग कर लूट का प्रयास, सीसीटीवी में कैद हुई घटना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1074052

पेट्रोल पंप पर फायरिंग कर लूट का प्रयास, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

सरहदी बाड़मेर जिला इन दिनों बदमाशों के हौसले सातवें आसमान पर हैं और वे बेखौफ आपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. बीती रात पचपदरा थाना क्षेत्र के बाड़मेर-जोधपुर हाईवे पर एक पेट्रोल पंप पर बदमाशों द्वारा लूट की कोशिश का मामला सामने आया है.

पेट्रोल पंप पर लूट की कोशिश

Pachpadra: सरहदी बाड़मेर जिला इन दिनों बदमाशों के हौसले सातवें आसमान पर हैं और वे बेखौफ आपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. बीती रात पचपदरा थाना क्षेत्र के बाड़मेर-जोधपुर हाईवे पर एक पेट्रोल पंप पर बदमाशों द्वारा लूट की कोशिश का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार बीती रात जगतंबा पेट्रोल पंप पर बदमाश दो बाइक पर पेट्रोल भरवाने आए और 500 रुपये का नोट देकर 200 रुपये पेट्रोल लेकर 300 वापस लेकर सेल्समैन को गोली मारकर लूटने का प्रयास किया.

यह भी पढ़ें- Barmer: हेड कांस्टेबल नेमसिंह की नई पहल, सड़क दुर्घटनाओं को रोकने के लिए आवारा पशुओं को लगाए रेडियम बेल्ट

फायरिंग के बाद पेट्रोल पंप के अन्य कर्मचारी भी जाग गए, जिसके बाद दो नकाबपोश लुटेरे बाइक पर सवार होकर भाग गए. पूरी घटना पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. घटना की सूचना मिलने के बाद पचपदरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मौके का मुआयना किया. पचपदरा पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर नकाबपोश लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है.

Reporter- Bhupesh Acharya

 

 

Trending news