Barmer: बाइक चोरों का हुआ पर्दाफाश, गिरफ्तार कर चोरी का सामान बरामद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1088065

Barmer: बाइक चोरों का हुआ पर्दाफाश, गिरफ्तार कर चोरी का सामान बरामद

राजस्थान के बाड़मेर शहर में लगातार बढ़ रही बाइक चोरी की वारदातों के बाद कोतवाली थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 4 बाइक चोरों को गिरफ्तार किया.

चार चोर गिरफ्तार.

Barmer: राजस्थान के बाड़मेर शहर में लगातार बढ़ रही बाइक चोरी की वारदातों के बाद कोतवाली थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश कर 4 बाइक चोरों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने चोरों की निशानदेही से तीन चोरी की गई बाइक को भी बरामद किया है पुलिस अब गिरफ्तार बाइक चोरों से गहन पूछताछ कर रही है. 

यह भी पढ़ें: Horoscope Today 2022: कर्क राशि के लिए बनेगा शुभ योग, जानें कन्या से लेकर हर राशि के लिए क्या है खास

जानकारी के अनुसार पिछले सप्ताह बाड़मेर शहर में कोई तीन बाइक चोरी की वारदातों के बाद कोतवाली पुलिस ने तीन अलग-अलग दर्ज बाइक चोरी के मामलों में एक विशेष टीम का गठन कर संदिग्ध लोगों पर नजर रखी. जिसके बाद कोतवाली पुलिस ने बाड़मेर शहर से अर्जुन राम और रमेश को दस्तयाब कर उनसे पूछताछ की तो उन्होंने भंवरलाल और खेमाराम के साथ मिलकर बाइक चोरी की वारदातों को अंजाम देना स्वीकार किया.

जिसके बाद पुलिस ने नीमच से भंवर लाल और खेमाराम को गिरफ्तार कर बाड़मेर लाया गया और इन आरोपियों की निशानदेही से तीन बाइक भी बरामद की. पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने कई अन्य चोरी और नकबजनी की वारदातों को अंजाम देना स्वीकार किया है. पुलिस अब आरोपियों से गहन पूछताछ करने में जुट गई है.

Reporter: Bhupesh Acharya

Trending news