Kamlesh Prajapat एनकाउंटर केस में फूटा राजस्व मंत्री का गुस्सा, बोले- मुझे बदनाम करने का साजिश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan975344

Kamlesh Prajapat एनकाउंटर केस में फूटा राजस्व मंत्री का गुस्सा, बोले- मुझे बदनाम करने का साजिश

राजस्व मंत्री हरीश चौधरी ने कहा कि मेरे कुछ मित्र लोग जिनसे कुछ नहीं हुआ तो यहां पर यह एनकाउंटर हुआ.

राजस्व मंत्री हरीश चौधरी.

Barmer: पश्चिमी राजस्थान के बाड़मेर (Barmer News) जिले के बहुचर्चित कमलेश प्रजापत (Kamlesh Prajapat) एनकाउंटर मामले में सीबीआई (CBI) जांच कर रही है. एनकाउंटर को लेकर लंबे समय से राजस्व मंत्री हरीश चौधरी (Harish Chaudhary) पर कई तरह के आरोप लग रहे थे लेकिन सीबीआई जांच के बीच पहली बार गहलोत (CM Ashok Gehlot) सरकार के राजस्व मंत्री हरीश चौधरी ने विरोधियों पर निशाना साधते हुए कहा है कि कुछ लोगों के पास अब विरोध करने के अलावा कुछ बचा नहीं है. 

यह भी पढ़ेंः कमलेश प्रजापत एनकाउंटर की होगी CBI जांच, परिजन बोले अब न्याय जरूर मिलेगा

साथ हीं, उन्होंने कहा कि कई ताकते है यह चाहती है कि मैं जिस रास्ते पर जा रहा हूं. उस रास्ते से मैं विचलित हो जाऊं लेकिन मैं उन लोगों को बड़े अदब के साथ कहना चाहता हूं कि आप भले ही कितनी भी कोशिश कर लो लेकिन मुझे लग रहा है कि मैं जिस पवित्र रास्ते पर जा रहा हूं उसके लिए मैं जाऊंगा. 

लगातार बदनाम करने की साजिश रची जा रही है 
राजस्व मंत्री हरीश चौधरी ने कहा कि मेरे कुछ मित्र लोग जिनसे कुछ नहीं हुआ तो यहां पर यह एनकाउंटर हुआ. उसके जरिए उस परिवार के साथ मिलकर एनकाउंटर में मेरा नाम लिया. एनकाउंटर की सीबीआई जांच चल रही है, अगर मैं गुनहगार हूं तो मुझे सजा मिलनी चाहिए. साथ ही और मैं जेल भी चला जाऊं तो इस बात का कोई भी अफसोस मत करना लेकिन अगर मैं गलत नहीं हूं तो उन लोगों से जरूर सवाल जवाब होना चाहिए, जो कि मुझे बदनाम करने के लिए लगातार साजिश रच रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः Kamlesh Prajapat Encounter की CBI जांच की मांग को लेकर Poonia से मिला प्रतिनिधिमंडल!

दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा
पूर्व जिला प्रमुख स्वर्गीय लादूराम विश्नोई (Ladooram Vishnoi) की जयंती समारोह पर आयोजित विश्नोई समाज की ओर से सामाजिक कार्यक्रम के दौरान राजस्व मंत्री हरीश चौधरी अपना भाषण दे रहे थे. इसी दौरान जमकर कमलेश प्रजापति एनकाउंटर मामले में अपनी भड़ास निकालते नजर आए कहा कि मैं तो खुद परिवार से मिला था और सरकार से मैंने कहा था कि इस मामले में सीबीआई की जांच होनी चाहिए लेकिन कुछ मित्र ऐसे हैं जो कि सीधे लड़ने की हिम्मत नहीं रखते हैं इसीलिए पर्दे के पीछे रहकर दूसरों लोगों का उपयोग करके मुझे बदनाम करने की साजिश करते हैं. अब जब कमलेश प्रजापत एनकाउंटर मामले की जांच पूरी हो जाएगी तो दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा. 

Reporter- Bhupesh Acharya

Trending news