Kamlesh Prajapat Encounter की CBI जांच की मांग को लेकर Poonia से मिला प्रतिनिधिमंडल!
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan928387

Kamlesh Prajapat Encounter की CBI जांच की मांग को लेकर Poonia से मिला प्रतिनिधिमंडल!

प्रतिनिधिमंडल ने राज्य सरकार (State Government) की मंजूरी के बाद भी सीबीआई जांच में हो रही देरी पर नाराजगी जताते हुए पूनिया से हस्तक्षेप की मांग की. 

पूनिया ने मसले को लेकर केंद्रीय नेताओं से बात करने का आश्वासन दिया है.

Jaipur: बाड़मेर (Barmer) के बहुचर्चित कमलेश प्रजापत एनकाउंटर (Kamlesh Prajapat Encounter) मामले की सीबीआई जांच की मांग को लेकर शुक्रवार को एक प्रतिनिधिमंडल भाजपा मुख्यालय में प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया (Satish Poonia) से मिला. 

यह भी पढ़ें- कमलेश प्रजापत एनकाउंटर की होगी CBI जांच, 22 अप्रैल को जवाबी फायरिंग में हुई थी मौत

प्रतिनिधिमंडल ने राज्य सरकार (State Government) की मंजूरी के बाद भी सीबीआई जांच में हो रही देरी पर नाराजगी जताते हुए पूनिया से हस्तक्षेप की मांग की. पूनिया ने मसले को लेकर केंद्रीय नेताओं से बात करने का आश्वासन दिया है.

यह भी पढ़ें- कमलेश प्रजापत एनकाउंटर की होगी CBI जांच, परिजन बोले अब न्याय जरूर मिलेगा

कुम्हार महासभा राजस्थान के संरक्षक शिव भगवान सारडीवाल ने बताया कि पूर्व में हम मिलकर आए थे. हमें आश्वस्त किया गया था कि सात दिन में मामले में कार्रवाई होगी, लेकिन 10-15 दिन बीत चुके है. लग रहा है कि असमंजस की स्थिति में है. अमित शाह को सीबीआई जांच की घोषणा करनी चाहिए. हमें विश्वास दिलाया गया है कि जल्द ही इस मामले को लेकर सीबीआई जांच करवाई जाएगी.

क्या कहना है सतीश पूनिया का
दूसरी ओर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि  इस मामले में हमारे एक दर्जन से ज्यादा नेता सीबीआई जांच की लिखित में मांग कर चुके हैं. इस संबंध में पहले भी कई लोगों से मेरी बात हो चुकी है. केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat) ने गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) से बात कर चुके हैं. 

 

Trending news