Barmer : जालोर ACB टीम की बड़ी कार्रवाई, पटवारी को रिश्वत लेते हुए किया रंगे हाथों ट्रैप
Advertisement

Barmer : जालोर ACB टीम की बड़ी कार्रवाई, पटवारी को रिश्वत लेते हुए किया रंगे हाथों ट्रैप

राजस्थान के बाड़मेर जिले में भ्रष्टाचार के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. एसीबी ने इस महीने में भ्रष्टाचारियों के खिलाफ बाड़मेर जिले में तीसरी बड़ी कार्रवाई की है.

एसीबी की टीम घूसखोर पटवारी से पूछताछ कर रही है.

Barmer : राजस्थान के बाड़मेर जिले में भ्रष्टाचार के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. एसीबी ने इस महीने में भ्रष्टाचारियों के खिलाफ बाड़मेर जिले में तीसरी बड़ी कार्रवाई की है. धनाऊ में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो जालौर की टीम (ACB) ने कार्रवाई करते हुए 1 घूसखोर पटवारी को 5000 की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार (ACB Trap) किया है. 

यह भी पढ़ें- राजस्थान में जारी है सियासी रार! भाकर बोले-2.5 साल में 3 दल बदलने वाले वफादारी की सीख दे रहे

जानकारी के अनुसार जालौर एसीबी में सरूपे का तला निवासी निजामुद्दीन ने शिकायत दर्ज करवाई कि उसके पिता की मौत के बाद म्यूटेशन भरने की एवज में सरूपे का तला पटवारी गिरीश कुमार 5000 रिश्वत (Bribe) की मांग कर रहा है. जिस पर एसीबी की टीम ने गोपनीय सत्यापन करवाने के बाद आज अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक एसीबी महावीर सिंह के निर्देशन में कार्रवाई करते हुए एसीबी निरीक्षक राजेंद्र सिंह ने धनाऊ स्थित किराए के मकान में रह रहे पटवारी गिरीश कुमार को 5000 की रिश्वत ली ओर 1 हजार रुपये वापस परिवादी को लौटा दिए.

उसके बाद एसीबी की टीम ने रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. फिलहाल एसीबी की टीम घूसखोर पटवारी से पूछताछ कर रही है.

रिपोर्ट : भूपेश आचार्य

यह भी पढ़ें- राजस्थान में मुख्यमंत्री वर्चुअल, जनता के हितों से कोई सरोकार नहीं: सतीश पूनिया

Trending news