बिलाड़ाः देशी पिस्टल सहित एक गिरफ्तार, क्षेत्र में अवैध हथियारों का बोलबाला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1287268

बिलाड़ाः देशी पिस्टल सहित एक गिरफ्तार, क्षेत्र में अवैध हथियारों का बोलबाला

अवैध हथियारों सप्लाई की रोकथाम और धरपकड़ हेतु चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहत एक अवैध हथियार, देशी पिस्टल सहित एक मुलजिम को गिरफतार करने में सफलता प्राप्त की है. 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

बिलाड़ा: जिला पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण अनिल कयाल ने बताया कि जोधपुर जिले के पुलिस थाना पीपाड़ शहर की टीम द्वारा जिले में चलाये जा रहे अवैध हथियारों सप्लाई की रोकथाम और धरपकड़ हेतु चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहत एक अवैध हथियार, देशी पिस्टल सहित एक मुलजिम को गिरफतार करने में सफलता प्राप्त की है. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जिले भर में अवैध हथियारों और अवैध मादक पदार्थ के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत सभी थानाधिकारियों को निर्देश दिये गये थे. जिसके तहत अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुनिल के पंवार के निकट सुपरविजन में वृताधिकारी वृत बिलाड़ा भुपेन्द्र सिंह शेखावत के निर्देशन में पुलिस थाना पीपाड़ शहर के थानाधिकारी प्रेमदान रतनू के नेतृत्व में टीम गठित की गई थी.

 गठित टीम द्वारा सरहद जवासिया मे कोहिनुर ट्रोली रिपेयरिग के सामने एक संदिग्ध व्यक्ति मोहम्मद रफीक पुत्र मोहम्मद शाकीर जाति तैली मुसलमान उम्र 36 साल निवासी दियाशाहजी का तकिया छीपा कोलोनी पीपाड़ शहर को दस्तयाब कर पूछताछ कर तलाशी लेने पर एक अवैध देशी पिस्टल बरामद की. जिस पर पुलिस थाना पीपाड़ शहर में मुकदमा दर्ज कर पूछताछ की जा रही है. 

ज्ञात रहे कि पीपाड़ शहर उपखंड क्षेत्र में इन दिनों अवैध हथियार और अवैध मादक पदार्थों का कारोबार बहुत बड़ी संख्या में फल फूल रहा है. पंचायत समिति क्षेत्र का ग्राम पंचायत कोसाना गांव एमडी मादक पदार्थ का बहुत बड़ा अड्डा बना हुआ है. साथ ही और भी कई ऐसे गांव हैं, जहां अफीम डोडा बड़ी संख्या में सप्लाई हो रहे है. ग्रामीण क्षेत्रों में भी युवाओं की कई गैंग सक्रिय रुप से अवैध हथियारों के कारोबार में लिप्त है. 

इस पर पुलिस प्रशासन को कड़ी निगरानी के साथ ऐसे लोगों को चिन्हित कर कार्यवाही करनी होगी. नहीं तो वह दिन भी दूर नहीं है कि शहर एवं कस्बे में फायरिंग होते देर नहीं लगेगी. जिला पुलिस अधीक्षक द्वारा उक्त मुलजिम को हथियार सहित गिरफ्तार करने में सक्रिय भूमिका निभाने वाले थानाधिकारी पुलिस थाना पीपाड़ शहर प्रेमदान रतनू, मय टीम मालाराम कानि, हडमानराम सुनिल अशोकनाथ पप्पुराम ओमप्रकाश आरएसी कानि को पुरूस्कृत करने की घोषणा की.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

ये भी पढ़ें- जयपुर-कोटा में बिल्डर,ज्वेलर पर आयकर टीम की बड़ी कार्रवाई, 36 ठिकानों पर छापा, बेनामी संपत्तियों के खुलेंगे राज

 

Trending news