बोलेरो ने मारी बाइक सवार को टक्कर, हवा में उछलकर गिरे दूर, एक भाई की हुई मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1209359

बोलेरो ने मारी बाइक सवार को टक्कर, हवा में उछलकर गिरे दूर, एक भाई की हुई मौत

बोरानाड़ा थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. बोलेरो चालक ने लापरवाही से चलाते हुए पाल शिल्पग्राम क्षेत्र में आवासीय कॉलोनी के पास बाइक सवार को टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक सवार दो भाई उछलकर कई फीट दूर जा गिरे.

 

इस हादसे में बाइक सवार दो भाई उछलकर कई फीट दूर जा गिरे.

जोधपुर:  शहर के बोरानाड़ा थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. बोलेरो चालक ने लापरवाही से चलाते हुए पाल शिल्पग्राम क्षेत्र में आवासीय कॉलोनी के पास बाइक सवार को टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक सवार दो भाई उछलकर कई फीट दूर जा गिरे. सिर में चोट लगने से एक भाई की मौत मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, दूसरा घायल हो गया. मौके पर मौजूद एक महिला भी इस दुर्घटना में बाल-बाल बच गई. बोरानाड़ा थाने के उप निरीक्षक धर्माराम ने बताया कि सांगरिया फांटा क्षेत्र के संतोष नगर निवासी 18 वर्षीय दुसाल खड़ेल पुत्र मनोहरलाल राव अपने बड़े भाई अजय राव के साथ मजदूरी करने के लिए घर से बाइक पर निकले थे. सुबह पौने नौ बजे पाल शिल्पग्राम क्षेत्र में आवासीय कॉलोनी के सामने डिवाइडर के बीच बने कट से सड़क क्रॉस करने लगे.

इतने में बोरानाड़ा की तरफ से तेज रफ्तार व लापरवाही से आई बोलेरो ने बाइक को चपेट में ले लिया.

ये भी पढ़ें- राजस्थान हज कमेटी की तरफ से जयपुर और दौसा के हज यात्रियों के लिए टीकाकरण कैंप आयोजित

 बोलेरो की रफ्तार इतनी तेज थी कि टक्कर लगते ही बाइक व दोनों भाई करीब दस-बारह फीट तक दूर जाकर गिरे. जिससे दोनों गंभीर घायल हो गए. दुर्घटना करने वाले चालक ने बोलेरो रोकी और दोनों घायल भाइयों को एम्स ले गया, जहां इलाज के दौरान दुसाल की मृत्यु हो गई. जबकि पांव में फ्रैक्चर के चलते भाई अजय को भर्ती किया गया. पुलिस व परिजन एम्स पहुंचे, जहां मृतक के चाचा जसराज ने बोलेरो चालक के खिलाफ मामला दर्ज कराया. पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा शव परिजन को सौंपा है.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें
Reporter- Bhawani bhati

Trending news