जोधपुर में एक के बाद एक कई सिलेंडरों में विस्फोट, 4 की मौत, 16 लोग गंभीर रूप से झुलसे
Advertisement

जोधपुर में एक के बाद एक कई सिलेंडरों में विस्फोट, 4 की मौत, 16 लोग गंभीर रूप से झुलसे

Burning Jodhpur: जोधपुर के मगरा पूंजला इलाके की कीर्ति नगर आनासागर रहवासी कॉलोनी में अवैध रूप से गैस सिलेंडर फिलिंग के दौरान हुए विस्फोट में 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि इस हादसे में 16 लोग गंभीर रूप से झुलस गए.

सिलेंडर रिफिलिंग का काला कारोबार के कारण हुआ हादसा.

Burning Jodhpur: जोधपुर के मगरा पूंजला इलाके की कीर्ति नगर आनासागर रहवासी कॉलोनी में अवैध रूप से गैस सिलेंडर फिलिंग के दौरान हुए विस्फोट में 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई.जबकि इस हादसे में 16 लोग गंभीर रूप से झुलस गए जिन्हें इलाज के लिए महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. हादसे की सूचना के बाद पुलिस प्रशासन और दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची और समय रहते आग पर काबू पाया गया.

सिलेंडर रिफिलिंग का काला कारोबार के कारण हुआ हादसा
इस हादसे में दो से तीन मकानों को भी भारी नुकसान हुआ है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. सूत्रों की मानें तो जोधपुर के आनासागर इलाके में एक मकान में परिवार में गैस सिलेंडर रिफिलिंग का काला कारोबार चल रहा था. आज गैस सिलेंडर रिफलिंग के दौरान विस्फोट हो गया.

हादसे में 3 बच्चों सहित 4 की मौत हो गई
विस्फोट से देखते ही देखते आग लग गई और आसपास के तीन मकानों को अपनी चपेट में ले लिया. कई लोगों ने मकान से भगाकर जान बचाई. हादसे की सूचना दमकल की गाड़ी और पुलिस मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया इस हादसे में लोगों को जोधपुर के महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. वहीं इस हादसे में 3 बच्चों एक 45 साल के व्यक्ति सहित 4 की मौत हो गई.

हादसे की सूचना के बाद पार्षद पुलिस के आला अधिकारी पहुंचे
हादसे की सूचना के बाद नगर निगम उतर महापौर कुंती देवड़ा और पार्षद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. सूचना के बाद जिला कलेक्टर,पुलिस आयुक्त के साथ ही शहर विधायक मनीषा पंवार सहित अधिकारी अस्पताल पहुंचे. जहां उन्होंने घायलों व परिजनों से मुलाकात की। उनके इलाज के चिकित्साको से जानकारी लेकर निर्देश दिए. पूरे मामले को लेकर  मुख्यमंत्री ने भी जिला प्रशासन को आवश्यक दिशा निर्देश.

Trending news