Jodhpur: घर से लापता युवक का कायलाना झील में मिला शव, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1219207

Jodhpur: घर से लापता युवक का कायलाना झील में मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

जोधपुर के सरदारपुरा विधानसभा के महामंदिर तीसरी पोल इलाके से कल लापता हुए युवक का शव आज कायलाना झील में मिला. महामंदिर थाना इलाके से लापता युवक कपिल के कायलाना में डूबने की सूचना के बाद कल से ही सर्च अभियान शुरू किया गया, जहां आज कायलाना झील में युवक का शव मिला.

Jodhpur: घर से लापता युवक का कायलाना झील में मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

Jodhpur: राजस्थान के जोधपुर के सरदारपुरा विधानसभा के महामंदिर तीसरी पोल इलाके से कल लापता हुए युवक का शव आज कायलाना झील में मिला. महामंदिर थाना इलाके से लापता युवक कपिल के कायलाना में डूबने की सूचना के बाद कल से ही सर्च अभियान शुरू किया गया, जहां आज कायलाना झील में युवक का शव मिला. 

लापता युवक की तलाश के दौरान कायलाना झील के किनारे मोबाइल और चप्पल मिले. इसके बाद महामंदिर और राजीव गांधी नगर थाना पुलिस ने गोताखोर मालवीय बंधुओं के सहयोग से सर्च अभियान चलाया, जहां कड़ी मशक्कत के बाद युवक का शव कायलाना झील में मिला. 

पुलिस ने शव को पानी से बाहर निकाल मोर्चरी में रखवाया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. पुलिस के अनुसार, तीसरी पोल निवासी युवक कपिल के लापता होने की रिपोर्ट महामंदिर थाने में दी गई थी. युवक के परिजनों ने उसके लापता होने की रिपोर्ट दी थी. इसके बाद पुलिस ने तलाश शुरू की तो उसके चप्पल और मोबाइल कायलाना झील के पास होने की जानकारी मिली. 

वहीं, इसके बाद शक होने पर  गोताखोरों की मदद से कायलाना झील के पानी मे तलाश शुरू की,  जहां कड़ी मशक्कत के बाद आज युवक का शव पानी से बरामद किया गया. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा परिजनों को सूचित किया है. हालांकि युवक ने आत्महत्या की या कुछ और है. इस पर पुलिस जांच कर रही है. 

Reporter- Bhawani Bhati

यह भी पढ़ेंः JLN हॉस्पिटल में इलाज कराने आई महिला का आरोप, नशीली दवा पिलाकर किया दुष्कर्म

अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news