आशिक की दहलीज पर महबूबा ने पिया जहर, बोली- इसने शादी नहीं की तो मर जाऊंगी
Advertisement

आशिक की दहलीज पर महबूबा ने पिया जहर, बोली- इसने शादी नहीं की तो मर जाऊंगी

बाड़मेर जिले (Barmer news) में एक बार फिर लव सपने और धोखा का सनसनीखेज मामला सामने आया है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Barmer : राजस्थान के बाड़मेर जिले (Barmer news) में एक बार फिर लव सपने और धोखा का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पहले दोस्ती की कसमें खाई, फिर शादी का सपना दिखाकर मासूका के जिस्मों से खेलता रहा और अब मासूका को ठुकरा दिया. माशूका को दिवानगी इस कदर सवार थी कि उसने आशिक के घर के दहलीज पर जाकर जहर पी (Suicide Attempt ) लिया. पंजाब की रहने वाली एक युवती बाड़मेर के एक सैलून में काम करती थी और इसी दौरान उसे बाड़मेर के एक लड़के से दोस्ती हो जाती है. ये दोस्ती धीरे-धीरे परवान चढ़ने लगती है.

यह भी पढ़ें : Rajasthan: भीषण गर्मी से मिली राहत, अगले 24 घंटों में इन जिलों में अति बारिश के आसार

सौरभ सिंह नाम का ये युवक लड़की को शादी का झांसा देकर उसके साथ लगातार शारीरिक शोषण कर रहा था, जब युवती ने शादी लिए बोला तो लड़के ने पहले तो टालमटोल करता रहा. जब लड़की ने जिद पकड़ ली तो लड़के ने साफ इंकार कर दिया. ऐसे में युवती में उसके घर के आगे जाकर जहर की गोलियां निगल ली. पुलिस ने लड़की को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है. पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

लव, सपने और धोखा का मामला
बाड़मेर शहर (Rajasthan Crime) में एक सैलून में काम करने वाली पंजाब की युवती ने बताया कि वह 2 साल पहले बाड़मेर आई थी. इस दौरान उसकी सौरभ सिंह नामक युवक से मुलाकात हो गई, जिसके बाद सौरभ सिंह ने उससे प्रपोज किया और शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए, लेकिन जब युवती ने अब शादी के लिए बोला तो युवक सौरभ सिंह ने घरवालों के राजी नहीं होने का हवाला देते हुए शादी करने से इंकार कर दिया. 

युवती ने बताया कि सौरभ सिंह ने पहले उसके साथ कमिटमेंट किया था कि वह हर परिस्थिति में उसके साथ रहेगा लेकिन वह अब शादी करने से इनकार कर रहा है, जिसके बाद वह सौरभ सिंह के घर पहुंच गई और उसके घर के आगे ही जहर पी लिया जिसके बाद उसकी तबीयत बिगड़ गई. उन्होंने इस पूरे मामले की कोतवाली थाना पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची कोतवाली थाना पुलिस ने युवती को बाड़मेर के मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर महिला थाना पुलिस की निगरानी में युवती का इलाज चल रहा है. लड़की का साफ तौर पर कहना है कि अगर मेरे साथ सौरभ सिंह ने शादी नहीं की तो मैं मर जाऊंगी.

कोतवाली थानाधिकारी उगमराज सोनी ने बताया बेहोशी की हालात में युवती को मेडिकल कॉलेज के राजकीय अस्पताल में इलाज चल रहा है. वह बेसुध हालत में होने के कारण उसके पुलिस अभी तक बयान दर्ज नहीं करवा पाई है. उसने प्रेम प्रसंग का मामला बताया है. अब जैसे ही वह बयान देगी उसके आधार पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें : Rajasthan बनेगा निर्यात स्थान, प्रदेश में Launch हुआ 'मिशन निर्यातक बनो'

Trending news