जेल में बंद आसाराम बापू की बिगड़ी तबीयत, कड़ी सुरक्षा के बीच पहुंचे AIIMS
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1208041

जेल में बंद आसाराम बापू की बिगड़ी तबीयत, कड़ी सुरक्षा के बीच पहुंचे AIIMS

आसाराम को जेल से एम्स ले जाने के दौरान रास्ते में कई स्थान पर बड़ी संख्या में उनके समर्थक मौजूद थे.

आसाराम बापू की बिगड़ी तबीयत

Luni: जोधपुर जेल में बंद आसाराम को कड़े सुरक्षा घेरे में जांच के लिए अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान एम्स में लाया गया, एम्स में डॉक्टरों ने उनकी कई तरह से जांच की है. बताया जा रहा है कि उन्हें यूरिन इन्फेक्शन है और जांच के बाद उन्हें वापस जेल भेज दिया जाएगा. 

यह भी पढे़ं- प्रशासन गांवों के संग अभियान: पट्टा जारी नहीं करने को लेकर विकास अधिकारी को सौंपा ज्ञापन

आसाराम को जेल से एम्स ले जाने के दौरान रास्ते में कई स्थान पर बड़ी संख्या में उनके समर्थक मौजूद थे. वहीं आसाराम का वाहन देखते ही समर्थक उसके पीछे भागे, लेकिन वह उसके निकट नहीं पहुंच पाए. आसाराम को एम्स लाने पर बड़ी संख्या में समर्थक गाड़ी के आगे और पीछे भागने लगे. वहीं पुलिस और एम्स सिक्योरिटी ने हल्का बल प्रयोग किया.

वहीं यूरिन इन्फेक्शन से जुड़ी तकलीफ होने के बाद आसाराम को एम्स लाया गया. एम्स में करीब 2 घंटे तक उनकी कई तरह की जांच की गई और जांच रिपोर्ट आने के बाद उनके सेहत के बारे में इस पर स्थिति स्पष्ट हो जाएगी. हालांकि डॉक्टरों का कहना है कि उन्हें किसी प्रकार की गंभीर बीमारी नहीं है. अधिकांश जांच सामान्य नजर आ रही है. 

वहीं जांच करने के बाद आसाराम को वापस जेल में शिफ्ट कर दिया जाएगा. डॉक्टरों का कहना है कि 83 वर्षीय आसाराम में बढ़ती उम्र में होने वाली कुछ बीमारियां अवश्य है, लेकिन सामान्य तौर पर वे ठीक हैं. आसाराम ने अपनी सेहत का हवाला देकर राजस्थान हाई कोर्ट में सजा स्थगन की याचिका दायर कर रखी है और इस याचिका पर सरकारी पक्ष के वकील का जवाब पेश नहीं होने के कारण गत सुनवाई टल गई थी.

Reporter- Arun Harsh

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news